Tuesday, July 20, 2021

सक्षम संस्था द्वारा नेत्र शिविर में परीक्षण परामर्श पश्चात देवजी नेत्रालय में होंगे आॅपरेशन

सक्षम संस्था द्वारा नेत्र शिविर में परीक्षण परामर्श पश्चात देवजी नेत्रालय में होंगे आॅपरेशन 


सिवनी। गोंडवाना समय।
 

कोरोना के भीषण संकट के पश्चात सिवनी जिले में पुन: सक्षम संस्था के द्वारा नेत्र शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। क्षेत्र में मरीजों की अधिक संख्या हो जाने के कारण यह शिविर लगाए जा रहे हैं। इन शिविरों में नेत्रों का परीक्षण परामर्श उसके पश्चात जबलपुर देवजी नेत्रालय में मरीजों का आॅपरेशन किया जावेगा।


इन दिनों के बाद छोटे-छोटे स्थानों पर भी शिवीरों के आयोजन की योजना आगामी समय में होगी शिविर के आयोजन के संबंध में सक्षम संस्था के अध्यक्ष श्री मनीष अग्रवाल संयोजक व श्री गजानंद पंचेश्वर ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुये बताया कि सभी ब्लॉक के सदस्यों से शिविर में सेवा कार्य करने हेतु टीम के सदस्यों को एवं सामाजिक कार्यकतार्ओं से उन्होंने आग्रह किया है।

21 से 29 जुलाई तक इन स्थानों पर लगेगा नेत्र शिविर 


सिवनी जिले में सक्षम संसथा द्वारा आयोजित होने वाले नेत्र शिविरों के तहत 20 जुलाई 2021 केवलारी में संपन्न हुआ। वहीं 21 जुलाई 2021 को रजवाड़ा लुघरवाड़ा सिवनी में आयोजित होगा। वहीं 22 जुलाई 2021 घंसोर में आयोजित होगा। इसी तरह  26 जुलाई 2021 को जिला चिकित्सालय सिवनी में आयोजित किया जायेगा। इसके पश्चात 27 जुलाई 2021 को पिपरवानी में एवं  29 जुलाई 2021 को सिविल अस्पताल लखनादौन में आयोजित किया जायेगा। 


No comments:

Post a Comment

Translate