Friday, July 23, 2021

ब्लेक लिस्ट, कॉमथेन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर ने जिला चिकित्सालय में सुरक्षा व साफ-सफाई की निविदा में लिया भाग

ब्लेक लिस्ट, कॉमथेन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर ने जिला चिकित्सालय में सुरक्षा व साफ-सफाई की निविदा में लिया भाग 

कॉमथेन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर निविदा हासिल करने प्रस्तुत किया झूठा शपथ पत्र

कॉमथेन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर को निविदा प्रक्रिया से बाहर करने एवं फार्म निरस्त करने की मांग 




सिवनी। गोंडवाना समय।

कायाकल्प में उत्कृष्ट अवार्ड में महत्वपूर्ण स्थान बरकरार रखने वाले सिवनी जिला चिकित्सालय में सुरक्षा व साफ सफाई का निविदा प्रक्रिया में कॉमथेन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर जो कि ब्लेक लिस्टेड व डिफाल्टर की सूची में शामिल है उक्त फर्म के द्वारा झूठा शपथ पत्र प्रस्तुत कर निविदा प्रक्रिया में भाग लेने के लिये निविदा डाले जाने के बाद अन्य फर्म के संचालक द्वारा आपत्ति जताते हुये सिवनी कलेक्टर से मांग की गई है कि कॉमथेंन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर फर्म को निविदा प्रक्रिया से बाहर कर निविदा फार्म निरस्त किया जाये।   

कॉमथेंन सिक्यूरिटी सर्विस को सीएमएचओ सिंगरौली द्वारा किया गया है ब्लेक लिस्टेड 

जिला चिकित्सालय सिवनी की साफ-सफाई एवं सुरक्षा कार्य के लिये ई-निविदा जारी की गई थी। जिसकी अंतिम तिथि 30 मार्च 2021 थी। वहीं साफ-सफाई एवं सुरक्षा के लिये 8-8 फर्मों ने आॅनलॉइन निविदा किया है। इन 8 फर्मों में कामथेंन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर ने भी निविदा में भाग लिया है। जिसे मुख्य चिकित्सा अधिकारी सिंगरौली के द्वारा ब्लेक लिस्टेड किया गया है। 

एपपी रोड डेवलमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड भोपाल में किया है डिफाल्टर घोषित 

वहीं एम पी रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड भोपाल के द्वारा डिफाल्टर घोषित किया गया है, उसके बाद भी कामथेंन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर के द्वारा झूठा शपथ पत्र प्रस्तुत किया गया है कि फर्म के ऊपर किसी भी कार्यालय से ब्लेक लिस्ट नहीं किया गया है। 

सीएमएचओ शहडोल ने निविदा प्रक्रिया से कर दिया था बाहर 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी शहडोल के द्वारा मैन पॉवर सप्लाई के लिये निविदा जारी की गई थी। जिसमें जय अंबे सिकुरिटी सर्विस के अलावा 9 अन्य फर्मों ने निविदा में भाग लिया था, जिसमें कामथॅन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर भी शामिल थी, जिसे निविदा समिति के द्वारा कॉमथेन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर को निविदा से बहार कर अन्य 3 फर्मांे को ही अनुमति दी गई थी। 

झूठा शपथ पत्र प्रस्तुत कर निविदा में प्रक्रिया में डाला फार्म 

कॉमथेन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर के द्वारा 27 मार्च 2021 को जो शपथ पत्र निविदा के साथ प्रस्तुत किया गया है, उसके बिंदु क्रमांक 3 एवं 9 पर यह लिखा गया है कि मेरी फर्म किसी भी विभाग से ब्लेक लिस्ट नहीं है। जबकि मुख्य चिकित्सा अधिकारी सिंगरौली के द्वारा ब्लेक लिस्ट किया गया है वहीं एम पी रोड डेवलपमेंट कार्पोरेशन लिमिटेड भोपाल के द्वारा डिफाल्टर घोषित किया गया है। 

न्यू जय अंबे सिक्यूरिटी सर्विस (इंडिया) प्रा. लि. के संचालक  ने कार्यवाही की मांग 

इस संबंध में न्यू जय अंबे सिक्यूरिटी सर्विस (इंडिया) प्रा. लि. के संचालक ए के यादव द्वारा शिकायत करते हुये मांग की गई है कि सुरक्षा एवं साफ सफाई कार्य के लिये कामथेंन सिक्यूरिटी सर्विस इंदौर के द्वारा डाली गई निविदा में झूठा शपथ पत्र प्रस्तुत करने के कारण निविदा प्रक्रिया से बाहर करते हुये निरस्त नियमानुसार कार्यवाही की जावे। 


No comments:

Post a Comment

Translate