Type Here to Get Search Results !

सिवनी मुख्यालय में जिला स्तर पर उत्सव के रूप में मनायेंगे विश्व आदिवासी दिवस समारोह

सिवनी मुख्यालय में जिला स्तर पर उत्सव के रूप में मनायेंगे विश्व आदिवासी दिवस समारोह 

समस्त आदिवसाी समाज के सगाजनों की मौजूदगी में संपन्न हुई बैठक 

 


सिवनी। 
गोंडवाना समय।

आदिवासी सगा समाज एवं जिले के समस्त आदिवासी संगठन के सदस्यों व पदाधिकारियों के द्वारा बरघाट विधायक श्री अर्जुन सिंह काकोड़िया एवं श्री श्याम सिंह कुमरे पूर्व आईएएस की उपस्थिति में 25 जुलाई 2021 दिन रविवार को आदिवासी समाजिक भवन चूना भट्टी बरघाट रोड में 11 बजे से शाम 5 बजे तक समाजिक बैठक रखी गयी। 

सहपरिवार आकर सफल बनाने का किया गया आग्रह

समाजिक बैठक में मुख्य रुप से 9 अगस्त 2021 विश्व आदिवासी दिवस समारोह को लेकर चर्चा की गयी। इसके साथ ही बैठक में उपस्थित बरघाट विधायक श्री अर्जुन सिंह काकोड़िया एवं सगासमाज के द्वारा विश्व आदिवासी दिवस समारोह सिवनी जिला मुख्यालय में मनाये जाने का प्रस्ताव रखा गया जो कि सर्व सहमति से पास किया गया। इसके साथ ही 9 अगस्त को समाज के सभी वरिष्ठ, कनिष्ठ, कार्यकर्ता, पदाधिकारी गण की उपस्थिति में समारोह संपन्न किया जाना सुनिश्चित किया गया। 

जल्द लगवायें वैक्सिन का टीका-अर्जुन सिंह काकोड़िया


बरघाट विधायक श्री अर्जुन सिंह काकोड़िया के द्वारा जिले के सभी उपस्थित समाजिक सगाजनों को कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द वैक्सिन का टीका लगवाने को कहा गया। इसके साथ ही सावधानी रखते हुए मास्क लगाने, दो गज दूरी बनाये रखने व समय समय पर साबुन से हाथ धोने की समझाईस देते हुए विश्व आदिवासी दिवस समारोह मनाने का आग्रह किया गया। वहीं जिले के समस्त आदिवासी समाज के सगाजनों से 9 अगस्त 2021 को परिवार के साथ व अधिक संख्या में उपस्थित होकर विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम को सफल बनाने का आग्रह किया गया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.