Friday, July 16, 2021

डिक्की ने दूरस्थ क्षेत्रों तक अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति वर्ग के युवाओं तक अपनी पहुंच बनाई-डॉ अशोक मर्सकोले

डिक्की ने दूरस्थ क्षेत्रों तक अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति वर्ग के युवाओं तक अपनी पहुंच बनाई-डॉ अशोक मर्सकोले 

विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने डिक्की आॅफिस विजिट की


भोपाल। गोंडवाना समय।

मध्यप्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला के निवास विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ अशोक मर्सकोले (एमबीबीएस) ने 16 जुलाई 2021 दिन शुक्रवार को भोपाल में डिक्की आॅफिस विजिट की।


उन्होंने बाबा साहब डॉ आंबेडकर के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। चैप्टर प्रेसिडेंट डॉ अनिल सिरवैया और वाईस प्रेसिडेंट राकेश परते ने उनका स्वागत किया।

आदिवासी क्षेत्रों में एसटी वर्ग के युवाओं को स्वरोजगार उपलब्ध कराने बनाई रणनीति 


भोपाल में डिक्की के व्यवस्थित आॅफिस खुलने पर विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने प्रसन्नता जाहिर करते हुये उन्होंने कहा कि डिक्की ने पिछले सालों में बेहतर काम करते हुये दूरस्थ अंचलों तक अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति वर्ग के युवाओं तक अपनी पहुंच बनाई है।

डॉ अशोक मर्सकोले ने करीब दो घंटे डिक्की कार्यालय में बिताए और उद्यमियों से चर्चा की। उन्होंने आदिवासी क्षेत्रों में उपलब्ध संसाधनों की जानकारी देते हुए अनुसूचित जनजाति वर्ग के युवाओं को स्वरोजगार उपलब्ध कराने की रणनीति पर पदाधिकारियों से विस्तार से चर्चा की। इस दौरान विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने कई महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।

औद्योगिक क्षेत्र मनेरी एससी-एसटी युवाओं की इकाइयां स्थापित करने करेंगे पहल 


मध्यप्रदेश का प्रमुख औद्योगिक क्षेत्र मनेरी (जबलपुर) विधायक डॉ अशोक मर्सकोले के विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। उन्होंने यहां एससी-एसटी युवाओं की इकाइयाँ स्थापित करने के संबंध में भी चर्चा की। इस अवसर पर डिक्की के वरिष्ठ सदस्य श्री मदनलाल खटीक, श्री मनीष पिपलोदे, श्री संतोष भारती, जतिन भारती, निखिल मवासे, श्री जनकलाल मवासे उपस्थित रहे। 

No comments:

Post a Comment

Translate