Type Here to Get Search Results !

सड़क, रिपटा, पेयजल की सुविधा के लिये लखनादौन विधायक से मिले ग्रामीणजन

सड़क, रिपटा, पेयजल की सुविधा के लिये लखनादौन विधायक से मिले ग्रामीणजन 


सिवनी/नागनदेवरी। गोंडवाना समय।

लखनादौन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम किलेटोला की प्रमुख समस्सयाओं का समाधान कराये जाने की मांग को लेकर युवा गोंडवाना समग्र क्रांतिकारी संगठन के समस्त पदाधिकारी व सदस्य विधायक श्री योगेन्द्र सिंह बाबा से उनके निवास पर भेंट किये। इस दौरान वन समिति अयक्ष रामस्वरूप बाडिवा, रम्मूलाल उईके पंच वार्ड क्रं. 7, गोवर्धन वाडिवा, गोतम बाडिवा सचिव, राजकुमार वाडिबा, कैलाश उईके, किरण शाह वाडिवा, संतोष वाडिवा, शोभाराम तेकाम, देवेदु वाडिवा, यागेश्वर वाडिवा, कंधी लाल वाडिवा, रामकुमार वाडिवा सहित ग्रामीणजन मौजूद रहे। 

किलेटोला से फोरलॉइन तक बनाई जाये प्रधानमंत्री सड़क

लखनादौन विकासखंड अंतर्गत धूमा थाना अंतर्गत ग्राम किले टोला से फोर लाईन तक लगभग दो किलो मीटर की दूरी की सड़क को प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से जोड़ा जाये या वर्तमान की स्थिति में उक्त सड़क का मरम्मत का कार्य किया जाये क्योंकि वर्तमान की स्थिति में सड़की उबड़-खाबड़ होने के कारण आवागमन में ग्रामीणों को अत्याधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं खूट खमरिया से किलेटोला वाला मार्ग में रिपटा बनवाने की मांग की गई। इसके साथ ही ग्रामीणों में ग्राम किलटोला में ग्राम पंचायत के माध्यम से नल जल योजना के माध्यम से पेयजल की सुविधा दिये जाने की मांग की गई। इसके साथ ही ग्राम किलेटोला से नागनदेवरी जाने वाले मार्ग से सड़क व्यवस्था न होने के कारण ग्रामीणजनों को विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। 

पेयजल की सुविधा देने विधायक ने कार्यवाही 


लखनादौन विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री योगेन्द्र सिंह बाबा से किलेटोला ग्राम के ग्रामीणजन के द्वारा बताई गई ग्राम की समस्याओं का समाधान कराये जाने के लिये पेयजल की सुविधा देने के लिये तत्काल विधायक द्वारा कार्यवाही करते हुये राशि स्वीकृत की गई। वहीं ग्रामीणों की प्रधानमंत्री सड़क व रिपटा आदि अन्य मांगों को लेकर विधायक ने उचित कार्यवाही कर समाधान कराये जाने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.