Type Here to Get Search Results !

गोल्ड मेडल से सम्मानित राष्ट्रीय खिलाड़ी ललित सैयाम को पुलिस अधीक्षक ने संपूर्ण खेल किट से नवाजा

गोल्ड मेडल से सम्मानित राष्ट्रीय खिलाड़ी ललित सैयाम को पुलिस अधीक्षक ने संपूर्ण खेल किट से नवाजा

पुलिस अधीक्षक संजय सिंह से खेल किट लेते ही खिल उठा ललित सैयाम का चेहरा 


डिंडौरी। गोंडवाना समय।

पुलिस प्रशासन डिंडौरी के कप्तान पुलिस अधीक्षक श्रीमान संजय सिंह ने राष्ट्रीय खिलाड़ी गोल्ड मेडल से सम्मानित ललित सैयाम को सम्पूर्ण खेल किट ससम्मान भेंट कर उत्साहवर्धन करते हुये उज्ज्वल भविष्य के लिये शुभकामनायें भी दिया है। 

ललित सैयाम का भविष्य उज्जवल बनाने पुलिस अधीक्षक ने की पहल 


डिंडौरी जिले के पुलिस अधीक्षक श्रीमान संजय सिंह द्वारा आदिवासी बाहुल्य जिले होनहार और मेहनती खिलाड़ी ललित सैयाम के भविष्य को आगे खेल के क्षेत्र में सुरक्षित रखने के साथ ही उज्जवल बनाने के लिये उसके टेलेन्ट को लगातार आगे बढाने व जिले व प्रदेश का नाम रोशन करने के उददेश्य से ललित सैयाम को खेल के क्षेत्र में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो और खेल प्रैक्टिस में किसी प्रकार कि कमी न आये इसको विशेष रूप से ध्यान में रखकर नेशनल गोल्ड मेडल प्राप्त करने वाले खिलाड़ी ललित सैयाम को सम्पूर्ण खेल किट सम्मान के साथ भेंट करते हुये नवाजा है। 

प्रेक्टिस करने में नहीं आयेगी कोई कमी 

राष्ट्रीय खिलाड़ी ललित सैयाम को किसी प्रकार की प्रैक्टिस करने में कमी महसूस न हो वह अपने खेल को निरंतर जारी रखे और खेल के क्षेत्र में जिला व प्रदेश का नाम रोशन करे। इसके लिये ललित को  ट्रेक सूट, मौजे, टी सर्ट, नेकर, एक जोड़ी सिपल जूते, एक जोङी स्पाइक जूते एव अन्य खेल किट डिंडौरी पुलिस अधीक्षक द्वारा ललित सैयाम को दी गई तो खेल सामग्री लेते ही ललित का चेहरा खुशी से खिल उठा है खेल किट पाकर वह प्रसन्न हुआ। 

प्रेक्टिस के लिये दिन भर पैसा जुटाने के बाद पहुंचते थे 15 कि.मी. दूर 

जिला खेल प्रशिक्षक आरती सोधिया ने बताया कि ललित सैयाम बहुत ही निर्धन परिवार से तालुक रखते है और वह किसान श्री वीर सिंह सैयाम के बेटे है। ग्राम नेवसा से ङिङोरी खेल प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए बहुत ही संघर्ष व दिन भर पैसे जुटाने के बाद ललित सैयाम ङिंङोरी गाङी में किराया लगाकर 15 किलोमीटर से अपनी एथलेटिक्स की  प्रैक्टिस करने कलेक्टर खेल परिसर ङिङोरी आया करते थे। इनके इस उत्साह को देखकर मैं भी लगातार खेल प्रशिक्षण देती थी और ललित सैयाम ने छत्तीसगढ़ में हुई एथलेटिक्स प्रतियोगिता सातवी आल इडिया ओपन नेशनल चैंपियन शिप में 100 मी रेस /लॉंग जम्प मारकर गोल्ड एवं ब्राउस मेडल पर कब्जा किया। ललित के साथ उनके परिवार से पंचम सिंह परस्ते आईडीबीआई बंैक में पदस्थ है इस दौरान वे भी उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.