Friday, September 24, 2021

बिरसा मुंडा क्लब कांद्री 3-0 से जबकि दूसरा मैच सद्भाव स्पोर्ट्स 4-0 से जीते

बिरसा मुंडा क्लब कांद्री 3-0 से जबकि दूसरा मैच सद्भाव स्पोर्ट्स 4-0 से जीते


सिवनी। गोंडवाना समय। 

स्थानीय पॉलिटेक्निक ग्राउंड में सदभाव ग्रुप के बेनर तले सिवनी जिले के इतिहास में पहली बार फुटबॉल के महाकुम्भ का आयोजन किया जा रहा है। सद्भाव ग्रुप के प्रथम प्रयास के चलते जिले वासियों को फुटबॉल खेल से जुड़ी बड़ी बड़ी प्रतिभाओ के खेल का प्रदर्शन जिले वासियों को देखने को मिलने लगा है।   

भव्य इनाम प्रदान किए जाएगें      


प्रतियोगिता में सिबनी जिले से चुनिंदा टीमों के अलावा मध्यप्रदेश की नामी टीमें और महाराष्ट्र की भी टीमों ने भाग लिया है नाक आउट पद्धति से होने वाली इस प्रितयोगिता में कुल 16 टीमें भाग ले रही हैं। जिसमें से सिवनी की आठ टीमें मध्य प्रदेश के अन्य जिलों से 4 टीमें और महाराष्ट्र से 4 टीमें शामिल की गई है इस प्रितयोगिता में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी अपने खेल का शानदार खेल का आगाज हो चुका है। पुरूस्कारों के रूप में टीम व खिलाड़ियों के लिए प्रथम इनाम-21000, द्वितीय इनाम-15000, पूरे मैचों के बेस्ट खिलाड़ी को गोल्डन बूट के साथ ही व्यक्तिगत इनाम-बेस्ट स्कोरर, बेस्ट गोलकीपर, बेस्ट डिफेंडर, हर मैच में मैन आफ दी मैच जैसे भव्य इनाम प्रदान किए जाएगें। 

बिरसा मुंडा क्लब टीम के दीपक ने दो गोल और राहुल ने एक गोल मारे


प्रतियोगिता के दौरान पहला मैच पहला मैच बिरसामुंडा क्लब कान्द्री विरूद्ध रब्बानी क्लब सिवनी के बीच खेला गया जिसमें टीम बिरसा मुंडा क्लब ने रब्बानी क्लब सिवनी को 3-0 से जीत लिया है। कांद्री टीम के दीपक ने दो गोल और राहुल ने एक गोल मारे। पहले मैच के दौरान रैफरी पवन नामदेव के द्वारा कांद्री के खिलाड़ी राहुल को यलो कार्ड दिखाया गया। वहीं दूसरा मैच सद्भाव सीनियर विरूद्ध मैच डायमंड क्लब कान्हीवाड़ा के मध्य खेला गया जिसमें सद्भाव  स्पोर्ट्स ने 4 - 0 से अपना मैच जीत लिया। सद्भाव स्पोर्ट्स के खिलाड़ी अजमल, राहुल, मोहसीन और अंचल ने एक-एक गोल मारे। वहीं रैफरी द्वारा सद्भाव स्पोर्ट्स के खिलाड़ी आयान खान जर्सी नंबर 2 को दिखाया गया। आज के दोनों मैच के सेंटर रेफरी पवन नामदेव रहे। 

आज इन टीमों के मध्य होंगे मैच        

25 सितम्बर 2021 दिन शनिवार को होने वाले मुकाबलों में पहला मैच शंभू स्पोर्ट्स कुरई और पुलिस बायस के मध्य दोपहर 1 बजे से होगा वहीं दूसरा मैच भरवेली 11 और नासा स्पोर्ट्स के मध्य दोपहर 2. 30 बजे खेला जाएगा। इन मैचों के मुख्य अतिथि के रूप में बरघाट विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्री अर्जुन सिंह काकोड़िया और भाजपा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष श्री अखिलेश खेड़ीकर होंगे। सद्भाव ग्रुप के सदस्यों ने जिले वासियों से फुटबॉल मैच के आयोजन में उपस्थित की अपील की है।


No comments:

Post a Comment

Translate