Type Here to Get Search Results !

कलेक्टर ने लंबित प्रकरणों के मामलों के अधिकारियों को लगाई फटकार

कलेक्टर ने लंबित प्रकरणों के मामलों के अधिकारियों को लगाई फटकार 

जिला स्तरीय राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक रुमाल जलाशय में हुई सम्पन्न


अजय नागेश्‍वर संवाददाता
उगली। गोंडवाना समय।

सिवनी जिले के विकासखंड केवलारी के अंतर्गत उप तहसील उगली के रुमाल जलाशय में सिवनी कलेक्टर डॉ राहुल हरिदास फटिंग ने जिले के समस्त राजस्व विभाग के राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली।


यह बैठक प्रतिमाह जिला मुख्यालय में आयोजित होती थी लेकिन कलेक्टर के द्वारा निर्णय लिया गया कि अब यह बैठक जिले अलग-अलग स्थानों में की जाएगी, इसी क्रम में यह बैठक रुमाल जलाशय में की गई। जिसमें चारों विधानसभा के अंतर्गत 8 विकासखंड के पदाधिकारी संयुक्त रुप से उपस्थित होकर अपने-अपने विभाग की जानकारी प्रस्तुत किए। वहीं लंबित मामलों को लेकर अधिकारियों को फटकार भी लगाई है। 

आंगनवाड़ी,स्कूल व राशन दुकानों की जांच की गई है


प्रेस वार्ता में सिवनी कलेक्टर डॉ राहुल हरिदास फंटिंग ने बताया कि आज के प्रोग्राम राजस्व विभाग के राजस्व अधिकारीयों की बैठक की गई। यह बैठक हर माह होती है, यह बैठक सिवनी में होती थी, निर्णय लिया गया कि यह बैठक जिले के अलग-अलग जगहों में रखी जाए इस कारण यह बैठक यहां रखी गई। कलेक्टर ने आगे बताया कि सुबह के समय आंगनवाड़ी, स्कूल व राशन की दुकानों की जांच की गई है। यहां से जाने के बाद केवलारी मुख्यालय में अंकुर अभियान के तहत प्लांटेशन का कार्य किया जाना है। जिसमें लगभग एक सैकड़ा पौधे लगाए जाएंगे।

बैठक में विशेष रूप से ये रहे मौजूद

जिला स्तरीय राजस्व विभाग की बैठक में सिवनी जिले कलेक्टर, अपर कलेक्टर, अनुविभागीय अधिकारी, एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, सीईओ व एसडीओपी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.