Friday, September 24, 2021

हत्या में प्रयुक्त जेसीबी मशीन करीबी रिश्तेदार द्वारा, आरोपी के कहने पर करायी गयी थी उपलब्ध

हत्या में प्रयुक्त जेसीबी मशीन करीबी रिश्तेदार द्वारा, आरोपी के कहने पर करायी गयी थी उपलब्ध

निर्मम हत्या की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले

सत्ताधारी दल भाजपा के जिम्मेदार पदाधिकारियों की पाई जा रही संलिप्तता 

कार्यवाही हेतु कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

जिला कांग्रेस कमेटी सिवनी के अध्यक्ष श्री राजकुमार खुराना के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल जिला पुलिस अधीक्षक से भेट कर उपपुलिस महानिरीक्षक छिन्दवाड़ा के नाम से ज्ञापन सौपा गया। 

आरोपी के निशानदेही पर 23 सितम्बर को शव बरामद किया गया

जिसमें 20 सितम्बर को थाना चांद जिला छिन्दवाड़ा में पदस्थ प्रधान आरक्षक श्री विजय सिंह बघेल की सेवा समय (वर्दी) में चौरई में निर्मम हत्या कर दी गयी, घटना को छिपाने के उद्धेश्य से शव को सिवनी जिले के डूण्डासिवनी थाना अंतर्गत बम्होड़ी ग्राम जिला सिवनी में हत्या के आरोपी ने स्वयं के खेत में दफन कर दिया, जिसे पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर 23 सितम्बर को शव बरामद किया गया। चुंकि हत्या के तार सिवनी जिले से जुडेÞ है और उसमें सत्ताधारी दल भाजपा के जिम्मेदार पदाधिकारियों की संलिप्तता पाई जा रही है, बताया जा रहा है कि हत्या में प्रयुक्त जेसीबी मशीन आरोपी के करीबी रिश्तेदार द्वारा, आरोपी के कहने पर उपलब्ध करायी गयी थी।

विभागीय सहायता व अनुकंपा नियुक्ति प्रदान करने की मांग 

जिला कांग्रेस कमेटी सिवनी द्वारा, प्रधान आरक्षक विजय बघेल की निर्मम हत्या की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले और मृतक के परिवार को विभागीय सहायता राशि व परिवार के सदस्य को अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान करने की मांग की है। इस अवसर पर ब्रजेशसिंह लल्लू बघेल, इमरान पटेल, राजिक अकील, भीष्मप्रतापसिंह अप्पू ठाकुर, पदम सनोडिया, शशिभूषण सिंह बघेल, गेंदलाल भलावी, रमानसिंह बघेल, आनंद पंजवानी, सुमित मिश्रा, एड़ शाहिद रज, देवधर सक्सेना, शुभम बघेल, कैलाश महोबिया, दीपेन्द्र पटेल, हर्षित बघेल उपस्थित रहें।


No comments:

Post a Comment

Translate