Thursday, October 21, 2021

5000 डाल दिये, कांग्रेस विधायक डॉ हीरालाल अलावा ने गोंडवाना समय संपादक को क्यों भेजा संदेश ?

5000 डाल दिये, कांग्रेस विधायक डॉ हीरालाल अलावा ने गोंडवाना समय संपादक को क्यों भेजा संदेश ?

समाचार प्रकाशन के बाद जयस संरक्षक डॉ हीरालाल अलावा ने गोंडवाना समय को प्रलोभन देने का किया प्रयास 

सिवनी/मध्यप्रदेश। गोंडवाना समय।  

दैनिक गोंडवाना समय समाचार पत्र में 20 अक्टूबर 2021 को विधायक डॉ हीरालाल अलावा सिर्फ अपना और कांग्रेस का सपना पूरा करें-श्याम सिंह मरकाम हैडिंग से प्रकाशित समाचार को लेकर संभवतय: उनके द्वारा दैनिक गोंडवाना समय को प्रलोभन देने का प्रयास किया गया है।


इसी के चलते उन्होंने दैनिक गोंडवाना समय समाचार पत्र के संपादक को 5000 डाल दिये का संदेश वाटसॅप पर भेजा है। जिसका प्रमाण स्क्रीन शॉट सहित गोंडवाना समय द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। 

कांग्रेस के मंच में शामिल होने पर लगते रहते है आरोप 

हम आपको बता दे कि जय आदिवासी युवा शक्ति का सहारा लेकर कांग्रेस पार्टी से विधायक बने डॉ हीरालाल अलावा आज भी जय आदिवासी युवा शक्ति जयस का ही राग अलापते है लेकिन चुनावी सभा में और अन्य कांग्रेस के कार्यक्रमों में कांग्रेस के मंच में खुलकर शामिल होते है। इस स्थिति को लेकर विधायक डॉ हीरालाल अलावा पर आदिवासी समाजिक संगठनों के पदाधिकारियों के द्वारा कांग्रेस से मिलकर आदिवासी समाज का उपयोग करने का आरोप लगते रहते है। 

विधायक ने 5000 डाले, क्यों और किसलिये 


कांग्रेस पार्टी से विधायक और जय आदिवासी युवा शक्ति के राष्ट्रीय संरक्षक डॉ हीरालाल अलावा द्वारा दैनिक गोंडवाना समय समाचार को प्रलोभन के रूप में 5000 डाल दिये, का संदेश भेजा गया है। यह 5000 हजार किसलिये व किस कारण से किस खाते में क्यों दिये गये है पूछने पर विधायक डॉ हीरालाल अलावा के द्वारा इसका जवाब दैनिक गोंडवाना समय संपादक को समाचार लिखे जाने तक कोई जवाब नहीं दिया गया है। 

यदि आये तो विधायक साहब को ससम्मान वापस करेंगे 5000

कांग्रेस विधायक व जयस के राष्ट्रीय संरक्षक डॉ हीरालाल अलावा 5000 डाल दिये का संदेश की जानकारी लेने के लिये जब संपादक ने अपने बैंक खाता को चैक को किया तो उसमें 5000 रूपये नहीं आये थे। वहीं हम आपको बता दे कि यदि 5000 आ भी गये तो उक्त राशि को दैनिक गोंडवाना समय संपादक द्वारा विधायक व जयस के राष्ट्रीय संरक्षक डॉ हीरालाल अलावा तक ससम्मान वापस पहुंचाया जायेगा। हालांकि डॉक्टरी व राजनैतिक भाषा में 5000 डाल दिये का क्या मतलब है ये तो विधायक डॉ हीरालाल अलावा ही जानते है लेकिन अर्थशास्त्र की भाषा व एक अशिक्षित भी इन शब्दों का अर्थ समझ सकता है कि 5000 डाल दिये का मतलब 5000 हजार रूपये होता है। 

No comments:

Post a Comment

Translate