Monday, December 13, 2021

नैनपुर विकासखंड के सभी जिला, जनपद क्षेत्र में गोंगपा उतारेगी प्रत्याशी

नैनपुर विकासखंड के सभी जिला, जनपद क्षेत्र में गोंगपा उतारेगी प्रत्याशी

पार्टी प्रत्याशी को जिताने आपसी मतभेद को भुलाकर पूरी ताकत लगायेगी गोंगपा 


नैनपुर/मंडला। गोंडवाना समय। 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सभी सीटों पर पूरा फोकस है। सोमवार को ब्लॉक पदाधिकारियों ने ग्रामीण इकाइयो के प्रभारी और कार्यकतार्ओं के साथ बैठक की। कहा गया कि आपसी मतभेद भुलाकर नैनपुर विकासखंड के सभी जनपद क्षेत्र एवं दोनों जिला पंचायत क्षेत्रो में चुनाव पर ध्यान दें। पार्टी प्रत्याशी को जिताने में पूरी ताकत लगाएं। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी अपनी सक्रियता  बरकरार रखने की हर मुमकिन कोशिश में जुट गई है। 

कमलेश गोंड, टेकचंद परते और प्रकाश सिंह लाल जिला पंचायत सदस्य के दावेदार


बैठक में जिला पंचायत के भावी प्रत्याशियों पर चर्चा के साथ ही सभी से आपसी समन्वय बनाकर काम करने को कहा गया। जिला पंचायत सदस्य पद के चुनाव में ब्लॉक गोंडवाना ने दोनों सीटों पर प्रत्याशी उतारने की मंथन पर है। जनपद के सभी सीटों पर लड़ रहे गोंडवाना समर्थित प्रत्याशियों को तीसरे चरण के मतदान पहले प्रत्येक बूथ को मजबूत कर जनसम्पर्क अभियान तेज करने लेने के निर्देश दिये गये है लेकिन गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की ओर से जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ने के लिए दावेदारों की लंबी लाइन है।

हालांकि मौजूदा समय में सिर्फ तीन नामों पर गंभीरता से विचार चल रहा है। इनमें एक कमलेश गोंड, टेकचंद परते और प्रकाश सिंह लाल जिला पंचायत सदस्य टिकट के सबसे प्रबल दावेदार हैं। गोंगपा के लोग भी इन्हीं तीनों में से प्रत्याशी तय करने पर सहमत होने की विचार कर रहै है।


No comments:

Post a Comment

Translate