Monday, December 13, 2021

मैं आपका सेवक हूं और आपकी सेवा करने के लिए दिन-रात परिश्रम करता हूं-राकेश पाल सिंह

मैं आपका सेवक हूं और आपकी सेवा करने के लिए दिन-रात परिश्रम करता हूं-राकेश पाल सिंह

द्वितीय कार्यसमिति की बैठक उगली में हुई संपन्न


अजय नागेश्‍वर संवाददाता
उगली। गोंडवाना समय।

भारत माता की जय, वंदे मातरम के के नारे के साथ केवलारी विधायक श्री राकेश पाल सिंह ने कहा कि तीनों सेनाओं के सेनाध्यक्ष सीडीएस जनरल श्री बिपिन रावत उनकी धर्मपत्नी सहित अन्य साथी जो शहीद हो गए उन्हें मैं विनम्र श्रद्धांजलि देता हूं।
            


केवलारी विधानसभा में 28 साल तक कांग्रेस का ही बोलबाला रहा है लेकिन ये आप सभी लोगों का परम साहस था, आप सभी लोगों की ऊर्जा थी, आप सभी लोगों की चेतना थी, आप सभी का आशीर्वाद था कि आप सब ने मिलकर एक चमत्कार कर दिखाया और 28 साल बाद मेरे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को विधायक बनाकर विधानसभा भेजा, इस बात के लिए मैं आप सभी का आभार मानता हूं, आप सबका ऋण मानता हूं।
            

इसके साथ ही आपसे मैं ये कहता हूं कि मैं आपका सेवक हूं निश्चित रूप से मेरे बोल में और हृदय से निकले हुए शब्दों में कहीं कोई फर्क नहीं है, मैं हृदय से भी यही कहता हूं और वाणी से भी यही कहता हूं, मैं आपका सेवक हूं और आपकी सेवा करने के लिए दिन-रात परिश्रम करता हूं। हर व्यक्ति की, हर समाज की, हर धर्म के लोगों की समस्याओं को निपटाने का प्रयास करता हूं। विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करता हूं। मेरे से कहीं ऊंच-नीच हो जाए, किसी की अनदेखी हो जाए तो मैं हृदय से आप सभी लोगों से माफी चाहता हूं, मुझे अपना समझ कर माफ करेंगे, प्रगति के और जीत के इस पथ को आगे हम क्रमबद्ध बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

गोंडवाना समय ने विधायक राकेश पाल सिंह को समस्या से कराया अवगत

गोंडवाना समय समाचार पत्र के उगली संवाददाता ने अजय नागेश्‍वर ने विधायक से बात करते हुए उन्हें धान खरीदी नहीं होने की समस्या से अवगत करवाया। धान खरीदी शुरू नहीं होने से किसान परेशान है एवं मजबूरन व्यापारियों को कम दाम में बेचने को मजबूर है तो विधायक श्री राकेश पाल सिंह ने कहा कि खरीदी शुरू हो जाएगी। उसके बाद उगली क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या 64 गांव के केंद्र बिंदु एवं उपतहसील उगली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ब्लड जांच मशीन नहीं है तो तो विधायक साहब हिसाब लगाते हुए कहे लगभग 4 लाख में आएगी, लग जाएगी। हालांकि कब तक लग जाएगी उन्होंने स्पष्ट नहीं किया है।

No comments:

Post a Comment

Translate