Friday, January 28, 2022

एस आर डेहरिया मेहरा समाज महासंघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त

एस आर डेहरिया मेहरा समाज महासंघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त 

एशिया की सबसे बड़ी हीरा खदान में उप महाप्रबंधक के पद निभा रहे जिम्मेदारी


सिवनी/छिंदवाड़ा। गोंडवाना समय।

मेहरा समाज महासंघ की कार्यकारिणी द्वारा सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का विस्तार करते हुये श्री एस आर डेहरिया को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। 

संगीत के लिये इन्हे मेहरा महारत्न अलंकरण से सम्मानित किया जा चुका है


हम आपको बता दे कि श्रीद एस आर डेहरिया छिंदवाडा जिले के एक छोटे से खूबसूरत गाँव झिरना के मूल निवासी है। तमाम संघर्षो का सामना करते हुए वर्तमान मे मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में स्थित एशिया की सबसे बड़ी हीरा खदान मे उप महाप्रबंधक के पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे है। इसके साथ ही संगीत के क्षेत्र मे भी इन्होने शानदार कामयाबी हासिल की है। म्यूजिक डायरेक्टर और गीतकार के रूप मे इनका पंजीयन मुंबई में है साथ ही बहुत से गीत विशव की सबसे बडी म्यूजिक कंपनी टी सीरीज से रिलीज हो चुके है । मेहरा समाज के लिये सबसे महत्वपूर्ण योगदान मेहरा गान तैयार करके इन्होने किया है इस हेतु संगीत के लिये इन्हे मेहरा महारत्न अलंकरण से सम्मानित किया जा चुका है। 

समाज के सर्वांगीण विकास में अपना भरपूर योगदान देना चाहते है एस आर डेहरिया 


वहीं श्री एस आर डेहरिया का शैक्षणिक उत्थान के साथ समाज सेवा में इनका लगाव हमेशा से रहा है। मेहरा समाज महासंघ की नयी कार्यकारिणी में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में समाज के सर्वांगीण विकास में अपना भरपूर योगदान देना चाहते है। समाज के विभिन्न वर्गो को एकजुट रखते हुये समाज के युवाओ के साथ ही सभी वर्गो मे समन्वय रखकर समाज कार्य करने का संकल्प लिया है। निश्चित ही एस आर (सीताराम) डेहरिया ने अपनी मेहनत और  उपलिब्धयों से  ग्राम, जिला के साथ ही समाज का नाम रोशन किया है। 

No comments:

Post a Comment

Translate