Sunday, February 13, 2022

उगली पुलिस थाना में पदस्थ एएसआई सिंगमारे दिखाते हैं वर्दी का रौब, पीड़ित जनता सहित पत्रकारों से करते हैं अभ्रदता

उगली पुलिस थाना में पदस्थ एएसआई सिंगमारे दिखाते हैं वर्दी का रौब, पीड़ित जनता सहित पत्रकारों से करते हैं अभ्रदता

दैनिक गोंडवाना समय संवाददाता को एएसआई सिंगमारे ने धमकाया 

अजय नागेश्‍वर, संवाददाता
उगली। गोंडवाना समय।

वर्दी नहीं हमदर्दी है, इसके साथ ही अनेकों के बार पुलिस प्रशासन के मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान मीटिंग में यह दिशा निर्देश देते है कि पुलिस थाना आने फरियादियों के साथ संवेदनशीलता के साथ व्यवहार करना है


लेकिन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री की बातों को पुलिस थाना में पदस्थ कुछ पुलिस कर्मी जो कि वर्दी की रौब दिखाकर फरियादियों से अभद्रतापूर्वक व्यवहार करने में अपनी शान समझते है। हम आपको बता दे कि सिवनी जिले के उगली पुलिस थाना में पदस्थ एएसआई सिंगमारे की कार्यशैली से क्षेत्रिय पीड़ितजन प्रताड़ित है। 

थाना प्रभारी का व्यवहार मधुर लेकिन एएसआई सिंगमारे कर पुलिस की छवी धूमिल 


सिवनी जिले की केवलारी विधानसभा क्षेत्र के पुलिस थाना उगली में पदस्थ एएसआई सिंगमारे पुलिस थाना में आए पीड़ितों को न्याय दिलाने की बजाय वर्दी का रौब दिखाने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं। हम आपको बता दें उगली थाना प्रभारी श्री श्याम सुंदर भारद्वाज तो फरियादियों के साथ मधुर व्यवहार करते है लेकिन उनकी अनुपस्थिति में एवं उगली पुलिस थाना में पदस्थ एएसआई सिंगमारे को वर्दी का नशा चढ़ा हुआ है। वही दीवारों में लिखा है वर्दी भी और हमदर्दी भी लेकिन एएसआई सिंगमारे पीड़ितों के साथ हमदर्दी नहीं दिखाते है वरन उन्हें धमकाकर पुलिस प्रशासन की छवी धूमिल करने में मुख्य भूमिका निभाते है। 

गोंडवाना समय के संवाददाता को सिंगमारे ने कहां एक हाथ मारूंगा, छाप दे जो छापना है

क्या था पूरा मामला हम बताते हैं, दरअसल एक व्यक्ति न्याय की गुहार लेकर पुलिस थाना उगली आए थे, जिनके साथ में गोंडवाना समय के उगली संवाददाता अजय नागेश्‍वर भी पीड़ित के साथ उगली पुलिस थाना गए हुये थे।
            उगली थाना प्रभारी श्री श्यामसुंदर भारद्वाज ने कहा कि आप एक आवेदन लिखकर दे दीजिए तो पीड़ित व्यक्ति आवेदन लेकर आया जब तक थाना प्रभारी कहीं चले गए तो पीड़ित व्यक्ति के साथ गोंडवाना समय के उगली संवाददाता द्वारा एएसआई सिंगमारे को अपनी समस्या बताते हुए आवेदन दे रहे थे तो उन्होंने कहा हम क्या करें, तो गोंडवाना समय संवाददाता अजय नागेश्‍वर ने कहा कि आप न्याय दिलवा सकते है साहब तो एएसआई सिंगमारे नाराजगी के साथ खड़े होकर कहते हैं कि एक थप्पड़ मारूंगा, जाओ कोर्ट में जाओ।
                 इस दौरान गोंडवाना समय के उगली संवाददाता अजय नागेश्वर ने कहा अच्छे से बात कीजिए साहब मैं गोंडवाना समय समाचार पत्र से संवाददाता हूं। जवाब में एएसआई सिंगमारे कहते हैं क्या कर लेगा छाप दे जो छापना है तो दैनिक गोंडवाना समय संवाददाता अजय नागेश्वर ने कहा कि हां जरूर छापूंगा साहब आप पढ़ लेना दैनिक गोंडवाना समय अखबार में आपकी कार्यशैली की खबर। 

No comments:

Post a Comment

Translate