Thursday, February 24, 2022

बूथ स्तर तक पहुंच कर कार्यकतार्ओं से समर्पण निधि प्राप्त करें-अशोक तेकाम

बूथ स्तर तक पहुंच कर कार्यकतार्ओं से समर्पण निधि प्राप्त करें-अशोक तेकाम

प्रयासों से ही लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं-अजय डागोरिया


बरघाट। गोंडवाना समय।

कार्यकतार्ओं के अथक प्रयासों से आज भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, राष्ट्र सेवा को समर्पित देश हित के लिए कार्य कर रही भारतीय जनता पार्टी की ओर आज पूरा देश देख रहा है ।

कार्यकतार्ओं ने उन्हें सम्मान निधि भेंट की 

उक्त आशय की बात गुरूवार को अल्प समय के लिए बरघाट पहुंचे भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री अशोक तेकाम ने बूथ में कार्यकतार्ओं के समक्ष कहीं, एक कार्यक्रम के दौरान जा रहे जिला महामंत्री अजय डागोरिया के साथ बरघाट अल्प समय के लिए रुके। जहां नगर के बूथ 217 में समर्पण निधि अभियान के तहत उन्होंने कार्यकतार्ओं से मुलाकात की जहां कार्यकतार्ओं ने उन्हें सम्मान निधि भेंट की। 

सभी के प्रयास से लक्ष्य को हासिल करना है


भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री अशोक तेकाम ने कार्यकतार्ओं से कहा कि बूथ स्तर तक पहुंच कर कार्यकतार्ओं से समर्पण निधि प्राप्त करना है, जिला महामंत्री अजय डागोरिया ने कहा कि माननीय कुशाभाऊ ठाकरे की जन्म शताब्दी के अवसर पर पार्टी ने इसे समर्पण निधि के रूप में हम सबके सामने रखा है और इस बार लक्ष्य अधिक है। सभी के प्रयास से लक्ष्य को हासिल करना है। इस अभियान में मंडल के सभी पदाधिकारी कार्यकतार्ओं एवं बूथ स्तर के कार्यकतार्ओं का सहयोग अपेक्षित है। इस अवसर पर जिला पदाधिकारी राजेंद्र सिंह ठाकुर, शक्ति केंद्र प्रभारी हेमंत रंहागडाले, सुंदर सिंह ठाकुर ,यशवंत सिंह ठाकुर, मंडल उपाध्यक्ष सुजीत सूर्यवंशी, एप विस्तारक सत्यांश भट्ट सहित प्रवीण मेश्राम, प्रदीप महेश्वर, बसंत सिंह एवं सुनील रामटेके उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Translate