Monday, February 28, 2022

दादा हीरा सिंह मरकाम जी की प्रतिमा को तोड़ने वाले आरोपी के घर पर गोंगपा कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, वाहनों को किया आग के हवाले

दादा हीरा सिंह मरकाम जी की प्रतिमा को तोड़ने वाले आरोपी के घर पर गोंगपा कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, वाहनों को किया आग के हवाले


छत्तीसगढ़। गोंडवाना समय। 

गोंडवाना रत्न, गोंडवाना समग्र क्रांति विकास आंदोलन के महानायक, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के संस्थापक दादा हीरा सिंह मरकाम जी की छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के गुरसिया में प्रतिमा तोड़े जाने पर प्रांरभ से ही गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा प्रतिमा को तोड़ने वाले आरोपियों को पकड़ने एवं कड़ी कार्यवाही करने की मांग करते हुये प्रतिमा स्थल क्षेत्र में निरंतर आंदोलन किया जा रहा था।


वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफतार किया गया था लेकिन प्रतिमा तोड़ने के लिये इन्हें उकसाने वालों पर कार्यवाही की मांग भी गोंडवाना गणतंत्र पार्टी द्वारा की जा रही थी वहीं वे इस मामले में आरोपियों पर कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने की मांग की जा रही थी।

वहीं गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा इसके लिये 22 फरवरी को देश भर में धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया था।

इसके साथ ही पूर्व में 28 फरवरी 2022 को जनआक्रोश रैली, धरना प्रदर्शन करने का एलान किया गया था। इसी के तहत 28 फरवरी को गुरसिया में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। जिसमें देश भर से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारीगण शामिल हुये। 

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने यही इस तरह ही होगा अंजाम का दिया संदेश


गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के गुरसिया में आयोजित जनआक्रोश रैली कार्यक्रम के दौरान गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ता आक्रोश में आ गये एवं नाराजगी जाहिर करते हुये दादा हीरा सिंह मरकाम जी की प्रतिमा को तोड़ने वाले आरोपियों के घर पर हमला करने पहुंच गये।

आरोपियों के घर में पहुंचकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा घर में तोड़फोड़ किया गया एवं घर के सामने खड़े वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुये यह संदेश दे दिया है कि भविष्य में यदि कोई भी दादा हीरा सिंह मरकाम जी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करेगा तो उसका अंजाम इसी तरह होगा। 



No comments:

Post a Comment

Translate