Tuesday, March 29, 2022

शिक्षित बेरोजगार युवाओं के हित अधिकारों पर षड्यंत्र करने वाली मध्यप्रदेश सरकार के खिलाफ महा जन आंदोलन छेड़ेगी गोंगपा

शिक्षित बेरोजगार युवाओं के हित अधिकारों पर षड्यंत्र करने वाली मध्यप्रदेश सरकार के खिलाफ महा जन आंदोलन छेड़ेगी गोंगपा 

जिस विसलब्लोअर ने इस पूरे कांड को उजागर किया भाजपा सरकार उसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रही है-हरेन्द्र मार्कों


डिंडौरी/मध्यप्रदेश। गोंडवाना समय।

मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षा भर्ती पात्रता परीक्षा के कथित तौर पर पेपर लीक होने के मामले को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने बहुत गंभीरता से लिया है।


इसके लिये गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने मध्यप्रदेश में शिक्षित युवाओं के साथ छलावा करने वाले भ्रष्ट जनप्रतिनिधियों, संबंधित अधिकारियों के साथ साथ परीक्षा संचालित करने व आयोजित कराने वाले संस्था पीईबी पर गंभीर आरोप लगाते हुये संवैधानिक मूल्यों की हत्या करने वाली मध्यप्रदेश सरकार के विरुद्ध एक बड़ा आंदोलन करने की योजना बनाया है उक्त आशय के विचार गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री पूर्व जिला अध्यक्ष हरेंद्र सिंह मार्को ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है। 

पूरे देश में मध्यप्रदेश को कलंकित करने वाला है सरकार का ये प्रयास


मध्यप्रदेश में प्राथमिक शिक्षा भर्ती पात्रता परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री श्री हरेंद्र मार्को ने मध्यप्रदेश सरकार पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस बेशर्मी के साथ सरकार दोषियों को सजा दिलाने से बचाने का प्रयास कर रही है वह न केवल अत्यंत घिनौना है बल्कि पूरे देश में प्रदेश को कलंकित करने वाला भी है। श्री हरेंद्र मार्को ने बताया यह भी बहुत हास्यास्पद स्िथति है कि जिस विसलब्लोअर ने इस पूरे कांड को उजागर किया भाजपा सरकार उसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रही है और असली गुनहगारों को बचाने का कुत्सित प्रयास कर रही है। 

पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री के ओएसडी का नाम प्रमुखता से आ रहा


गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री श्री हरेन्द्र सिंह मार्कों ने आगे कहा कि क्योंकि इस बात के पुख्ता प्रमाण हैं कि इस कथित पेपर लीक घोटाले में संलिप्त सभी अपराधी किसी न किसी प्रकार से भारतीय जनता पार्टी से संबंधित है। इसके साथ ही इस मामले में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के ओएसडी श्री लक्ष्मण सिंह मरकाम का नाम प्रमुखता से आ रहा है और मुख्यमंत्री की आपराधिक चुप्पी किसी बहुत बड़े अपराध पर लीपापोती करने का प्रयास दिखाई पड़ती है। आने वाले समय में इस गंभीर मामले को लेकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी पूरे प्रदेश में बेरोजगार युवाओं के हित अधिकारों पर षड्यंत्र करने वाली मध्यप्रदेश सरकार के खिलाफ महा जन आंदोलन छेड़ेगी।

No comments:

Post a Comment

Translate