Sunday, May 8, 2022

9 मई को सिवनी बंद के दौरान ऐसी होगी यातायात व्यवस्था

9 मई को सिवनी बंद के दौरान ऐसी होगी यातायात व्यवस्था

भारी वाहन सुबह 6 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक रहेंगे प्रवेश निषेध


सिवनी। गोंडवाना समय।

पुलिस अधीक्षक सिवनी श्रीमान कुमार प्रतीक द्वारा सिवनी बंद को दृष्टिगत रखते हुये शहर की यातायात व्यवस्था को सुचारू एवं व्यवस्थित क्रियान्वयन हेतु 9 मई 2022 को प्रात: 7 बजे से शहर में बसों एवं चार पहिया वाहनों के मार्गों में परिवर्तन किया गया है। इस दौरान बसों एवं चार पहिया वाहन के परिवर्तित मार्ग इस प्रकार होगे। 

बस ऐसे आयेंगी-जाएंगे

सिवनी शहर में 9 मई को बंद के दौरान छिंदवाड़ा नागपूर रोड से सिवनी आने वाली सभी बसें छिंदवाड़ा चौक तक आएगी एवं वहीं से वापस जाएगी, इसी तरह जबलपुर रोड से सिवनी आने वाली बसे ज्यारत नाका तक आयेगी एवं वहीं से वापस जाऐगी, मंडला बालाघाट रोड से सिवनी आने वाली सभी बसें डूंडासिवनी चौक आएगी एवं वहीं से वापस जाएगी। 

टू-व्हीलर एवं फोर व्हीलर वाहन की ऐसी होगी व्यवस्था

प्राप्त जानकारी अनुसार 9 मई को सिवनी बंद के दौरान गणेश चौक, कचहरी चौक, पोस्ट आफिस तिराहा एवं सर्किट हाउस क्षेत्र में ज्ञापन प्रदर्शन के दौरान टू व्हीलर एवं फोर व्हीलर वाहन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेंगे। 

भारी वाहन के प्रवेश पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा

9 मई को बंद के दौरान सुबह 6 बजे से प्रदर्शन समाप्ति तक सिवनी शहर में भारी वाहनों ट्रक, ट्राले, डंपर का प्रवेश पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। 

पार्किंग व्यवस्था ऐसी होगी

9 मई को सिवनी शहर बंद के दौरान पार्किंग व्यवस्था के तहत जबलपुर से आने वाले वाहनों के लिये रॉयल लॉन के पास मैदान में पार्किंग व्यवस्था की गई है। वहीं बालाघाट एवं मंडला रोड से आने वाले वाहनों की मोती लॉन के बाजू के मैदान में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही नागपूर रोड से आने वाले वाहनों की मॉडल स्कूल के बाजू के मैदान में पार्किंग की व्यवस्था की गई है है। इसी तरह छिंदवाड़ा रोड से आने वाले वाहनों की छिंदवाड़ा रोड पेट्रोल पंप के बाजू के मैदान में पार्किंग व्यवस्था की गई है। कटंगी रोड से आने वाले वाहनों की ड्रीम लैंड सिटी के पास मैदान में पार्किंग व्यवस्था की गई है। वहीं बबरिया रोड से आने वाले वाहनों की व्यवस्था एमपीईबी के पास मैदान में पार्किग की व्यवस्था की गई है। मुंगवानी रोड से आने वाले वाहनों की एसआरटी वाशिंग सेंटर के पास मैंदान में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। 

No comments:

Post a Comment

Translate