Type Here to Get Search Results !

3 साल की आदिवासी मासूम बच्ची से हुई दरिंदगी करने वाले को दी जाये फांसी की सजा

3 साल की आदिवासी मासूम बच्ची से हुई दरिंदगी करने वाले को दी जाये फांसी की सजा 


कटनी। गोंडवाना समय। 

कटनी जिले के कैमोर थाना क्षेत्र में 3 साल की आदिवासी मासूम बच्ची से हुई दरिंदगी के शर्मशार कर देने वाली घटना को लेकर मध्यप्रदेश के राज्यपाल व मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। दरयाप सिंह, जिला सदस्य प्रभारी राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा कटनी ने जानकारी देते हुये बताया कि ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि कटनी जिले के अंतर्गत ग्राम आमेहटा ब्लॉक विजयराघवगढ़ थाना कैमोर के आरोपी सोनू पटेल उर्फ शिव कुमार निवासी कुठला कटनी के द्वारा 10 सितंबर 2022 को रात्रि में अगवा कर 3  वर्षीय आदिवासी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया।
            जिससे बच्ची की हालत अभी गंभीर स्थिति में बनी हुई है। इस संबंध में राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा संगठन द्वारा 3 सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया जिसमें कहा गया है कि 3 साल के आदिवासी मासूम बच्ची से दरिंदगी करने वाले शिव कुमार पटेल को जितनी भी सजा दी जाए वह कम है। आरोपी द्वारा इतना बड़ा जघन्य अपराध किया है जिसकी सजा केवल और केवल फांसी ही होनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी अपराधी इस प्रकार के संगीन अपराध को करने में 10 बार सोचे संगठन यह मांग करता है कि इस केस को फास्ट ट्रैक पर चलाया जाए एवं उक्त आरोपी को फांसी की सजा दी जाए। 

आरोपी के निज निवास स्थान पर शीघ्र एवं अति शीघ्र बुलडोजर शासन द्वारा चलाया जाए

आगे यह मांग की गई है कि उक्त आरोपी को ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को 100 डायल को सौपने जाने के बाद पुलिस कस्टडी से आरोपी भाग निकला। जिससे पुलिस प्रशासन की सबसे बड़ी कमी सामने आ रही है संगठन का आपसे यह निवेदन है कि कैमोर पुलिस थाने के सभी पुलिस बल को बदला जाए एवं जिले के बाहरी नवीन पुलिस बल को कैमोर थाना में तैनात किया जाए। आरोपी का मुख्य निवास स्थान कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है आरोपी के निज निवास स्थान पर शीघ्र एवं अति शीघ्र बुलडोजर शासन द्वारा चलाया जाए। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.