Type Here to Get Search Results !

बहुजन समाज पार्टी ने भानु प्रतापपुर उपचुनाव में सर्व आदिवासी समाज के अकबर कोराम को दिया समर्थन

बहुजन समाज पार्टी ने भानु प्रतापपुर उपचुनाव में सर्व आदिवासी समाज के अकबर कोराम को दिया समर्थन                     


कांकेर/भानूप्रतापपुर। गोंडवाना समय। 

बहुजन समाज पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के आदेश अनुसार बसपा बस्तर जोन प्रभारी प्रदेश सचिव देवलाल सोमवंशी ने बताया बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत पोयाम और सर्व आदिवासी समाज के प्रदेश अध्यक्ष बीआर रावटे विस्तृत चर्चा के बाद बसपा प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश अनुसार जिला इकाई का कांकेर जिला अध्यक्ष अमोल बेदरकर के नेतृत्व से सर्व आदिवासी के प्रत्याशी अकबर  कोराम को समर्थन देने पहुंचे।
            


बसपा ने 22 तारीख को आदिवासी मेला के दौरान एसटी, ओबीसी, एससी समाज को आरक्षण के नाम से लड़ाने का काम बंद करें। आबादी के आधार पर आरक्षण देने का काम करें जैसे ही 22 तारीख को आदिवासी मेला बस्तर संभाग के राजधानी  लाल बाग मैदान मे बस्तर के मूलनिवासी एसटी, एससी, ओबीसी भावनाओं को बीजेपी कांग्रेस समझ नहीं पाया।
            आज आदिवासी और ओबीसी वर्ग को अपने अधिकार की सड़क में उतरना पड़ा, इसे देखते हुए उपचुनाव के अचानक 4 साल खत्म होने के  बाद मुख्यमंत्री, मंत्री आनन फानन से कैबिनेट में पास कर आरक्षण का लोकलुभावन घोषणा करने का प्रयास किया है। यह राजनीतिक सुगुफा है, इससे पूर्व ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण घोषणा किए। इसी काम के लिए नरदेव मैदान में ओबीसी वर्ग इन्हें भव्य स्वागत किए थे पर आज क्या हुआ, आज ओबीसी अपनी मांग पर फिर सड़क में उतरना पड़ा।

सर्व आदिवासी समाज के अकबर कोराम को बसपा ने समर्थन देकर भाजपा कांग्रेस को सकते में डाल दिया है


यह सब को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी जिला इकाई कांकेर और सर्व आदिवासी समाज के कार्यकर्ता आदिवासी पिछड़ा वर्ग भाईचारा बनाते हुए दोनों वर्ग का वोट की महत्व समझाते हुए सर्व आदिवासी समाज के अकबर कोराम को समर्थन देकर भाजपा कांग्रेस को सकते में डाल दिया है। सर्व आदिवासी प्रत्याशी अकबर कोर्राम को बहुजन समाज पार्टी के समर्थन देने पर आभार प्रकट करते हुए कहा बहुजन समाज पार्टी के पहले से एसटी, एससी, ओबीसी के उत्थान में काम कर रही है और आज बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती पूरा देश में दलित पिछड़ा आदिवासी का हक दिलाने में तत्पर रहती है।
            कार्यक्रम में बहुजन समाज पार्टी और सर्व आदिवासी के कार्यकर्ता मौजूद थे जिसमें रामसहाय को राम प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, बसपा झाडूराम सोरी जिला प्रभारी, अजय करायत जिला प्रभारी बसपा, जालम जुरी, कमल कोराम, हेमंत पटेल, आजेश भास्कर, संतोष उसेंडी, श्रवण साहू, तिलक मरकाम, दीपक कुजाम, नेमीचंद कोराम, राजेंद्र नेताम विधानसभा भानुप्रतापपुर प्रभारी, कमल सिंह कोराम और सर्व आदिवासी से सैकड़ों समर्थकअकबर कोराम के साथ मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.