Type Here to Get Search Results !

सांसद प्रतिनिधि दिलीप अग्रवाल पर पंचायत सचिव से वसूली करने व जान से मारने की धमकी देने दर्ज हुआ मामला

सांसद प्रतिनिधि दिलीप अग्रवाल पर पंचायत सचिव से वसूली करने व जान से मारने की धमकी देने दर्ज हुआ मामला 

भाजपा सांसद डॉ ढाल सिंह बिसेन प्रतिनिधि है दिलिप अग्रवाल 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

न खाऊंगा न खाने दुंगा की बात करने वाले प्रधानमंत्री के राज में और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार, शासन, प्रशासन की बात करने वाले शिवराज सरकार में बालाघाट सिवनी के सासंद डॉ ढाल सिंह बिसेन के सांसद प्रतिनिधि दिलीप अग्रवाल पर कोतवाली पुलिस थाना में ग्राम पंचायत के सचिव से 50 हजार रूपये वसूली करने के साथ साथ सचिव को जान से मरवा देने की धमकी देते हुये सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन व जिला पंचायत सिवनी सीईओ पार्थ जैसवाल को गंदी गंदी गालियां बकने का मामला उजागर हुआ है। इस संबंध में बकायदा ग्राम पंचायत नंदौरा के सचिव संतोष विश्वकर्मा ने कोतवाली पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है जिस पर कोतवाली पुलिस ने पृथम दृष्टयता प्रकरण भी पंजीबद्ध कर लिया है। हम आपको बता दे कि भाजपा सांसद डॉ ढाल सिंह बिसेन के साथ हमेशा निरीक्षण से लेकर अन्य कार्यक्रमों में हमेशा साथ रहते हुये सांसद प्रतिनिधि दिलिप अग्रवाल दिखाई देते है या हम यह कह सकते है कि संसद के सदन में छोड़कर बाकी अधिकांश कार्यक्रमों में तो सांसद प्रतिनिधि दिलिप अग्रवाल सांसद ढाल सिंह बिसेन के साथ नजर ही आते रहे है। 

घटना कारित पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया


सांसद प्रतिनिधि दिलीप अग्रवाल के द्वारा ग्राम पंचायत नंदौरा में किये गये कार्योँ को लेकर जांच खड़ी करने एवं एफआईआर कराने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसे की उगाही कर गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसे की उगाही कर गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने के संबंध में एक लिखित शिकायत आवेदन प्रस्तुत किया। जिसका अवलोकन किया गया, आवेदन के अवलोकन मोबाईल फोन का रिकार्डिंग से दिलिप अग्रवाल के द्वारा प्रथम दृष्टया अपराध धारा 384, 294, 506 के तहत घटना कारित पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

25-25 हजार रूपये करके वसूला और बताने पर जान खत्म करवाने की दिया धमकी

सांसद प्रतिनिधि दिलिप अग्रवाल के द्वारा नंदौरा ग्राम पंचायत में किये गये कार्यों को लेकर जांच खड़ी कराने एफआईआर कराने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसे की उगाही कर गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने के संबंध में कार्यवाही हेतु आवेदन दिया था। संतोष विश्वकर्मा सचिव जो कि नंदौरा ग्राम पंचायत सचिव है जिसे 24 एवं 25 फरवरी से सांसद प्रतिनिधि दिलीप अग्रवाल के द्वारा नंदौरा ग्राम पंचायत में किये गये कार्याें को लेकर जांच खड़ी करने की धमकी देकर पैसे की मांग लगातार की जा रही थी। जिस पर सांसद प्रतिनिधि दिलीप अग्रवाल को 27 फरवरी 2022 को 25 हजार रूपये सिलाई मशीन की दुकान जो कि छोटी पुलिस लाईन में स्थित है वहां पर दिये थे इसके बाद अप्रैल माह में 25 हजार रूपये एसबीआई बैंक बारापत्थर सिवनी में दिया था। जिसके गवाह नंदौरा के हितेश सूर्यवंशी व शरद सूर्यवंशी है। वहीं पैसे लेते समय सांसद प्रतिनिधि दिलीप अग्रवाल ने सचिव को बोला था कि इसकी शिकायत यदि किसी को करोगे तो तुझे जान से खत्म करवा दुंगा। उसके बावजूद भी दिलीप अग्रावाल के द्वारा अपने वाटसएप नंबर स8370047945 से सचिव के वाटसएप नंबर 9407815567  पर पैसे की मांग को लेकर लगातार चैट की गयी है इसके साथ ही सांसद प्रतिनिधि दिलिप अग्रवाल के द्वारा वाटसएप नंबर से पैसों की मांग किया है। 

विधायक व सीईओ को भी दिया गाली

वहीं 8 नवंबर 2022 को लखनवाड़ा वैनगंगा नदी चौक में नंदौरा निवासी हितेश सूर्यवंशी तथा शरद सूर्यवंशी तथा अन्य लोगों के साथ चाय पी रहा था तभी दिलीप अग्रवाल ने सचिव के मोबाईल पर पैसे के लिये फोन किया  तो सचिव ने पैसे देने से मना कर दिया तो सचिव को अपशब्दों का प्रयोग किया। इसके साथ ही जिला पंचायत सीईओ व सिवनी विधायक को अपशब्दों का प्रयोग किया। इस संबंध में सचिव ने कोतवाली पुलिस में प्रमाण भी दिया है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.