Type Here to Get Search Results !

शराब पीकर महाविद्यालय में छेड़खानी और हुड़दंग करने वालों को कैसे मिल रहा प्रवेश

शराब पीकर महाविद्यालय में छेड़खानी और हुड़दंग करने वालों को कैसे मिल रहा प्रवेश 

स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय लखनादौन अनुशासन की उड़ाई जा रही धज्जियां 

सूचना मिलते ही 100 डायल ने पहुंचकर शराबी युवा को ले गई पुलिस थाना 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

जिला सिवनी के तहसील लखनादौन अंतर्गत बना शासकीय महाविद्यालय में सुरक्षा व्यवस्था नदारत है वहीं कॉलेज कैंपस में अनुशासन की धज्जियां भी उड़ाई जा रही है। महाविद्यालय में कुछ युवा दिन दहाड़े शराब पीकर प्रवेश कर रहे है और कॉलेज की छात्राओं के साथ छेड़खानी की जा रही है ऐसी स्थिति में आखिर कब तक अपने आपको छात्राएं सुरक्षित महसूस करेंगी।
            


महाविद्यालय में सुरक्षा व्यवस्था नहीं होने  के कारण यह स्थिति बन रही है जबकि महाविद्यालय में पर्याप्त स्टाफ भी भृत्य का है लेकिन इसके बाद भी कॉलेज परिसर में ऐसें शराबियों को अंदर कैसे प्रवेश लेने दिया जा रहा है। 

बोरोप्लस मांगने के बहाने अपशब्दों का प्रयोग करने लगे और मारने की धमकी देने लगे


प्रवेश द्वार पर महाविद्यालय प्राचार्य व प्रबंधन को सुरक्षा कर्मी या भृत्य को बैठालना चाहिये एवं कॉलेज से संबंधित व्यक्ति को ही कॉलेज में प्रवेश देना चाहिये। 6 दिसंबर 2022 को कॉलेज परिसर में जैसे ही कुछ छात्राएं महाविद्यालय परिसर की सीढ़ियों में कुछ लड़के शराब पीकर बैठे हुए थे।

जैसे ही छात्राएं उनके पास पहुंची बोरोप्लस मांगने के बहाने अपशब्दों का प्रयोग करने लगे और मारने की धमकी देने लगे। कॉलेज की छात्राओं ने घबड़ाकर अपनी सहेलियों को कॉल किया।

इसकी जानकारी मिलते ही गोंडवाना स्टूडेंट यूनियन के ब्लॉक उपाध्यक्ष गोविंद उइके ने पहुंचकर तुरंत परिजनों को फोन लगाया और 100 डायल कर तुरंत पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर शराबियों को थाने ले जाया गया। इस प्रकार से गोंडवाना स्टूडेंट यूनियन के पदाधिकारी गोविंद उइके की मदद से ऐसे इर्द गिर्द घूम रहे कॉलेज परिसर में आवारा लोगों को सीख दिलाने लायक सराहनीय कार्य किया गया। गोंडवाना स्टूडेंट यूनियन हमेशा से ही छात्रों के हित के लिए कार्य करते आ रहा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.