Type Here to Get Search Results !

पिता-पुत्र की भीषण सड़क हादसा में गई जान, गांव में शोक की लहर

पिता-पुत्र की भीषण सड़क हादसा में गई जान, गांव में शोक की लहर

सफीक खान, संवाददाता
लखनादौन। गोंडवाना समय। 

जिला सिवनी के तहसील लखनादौन के अंतर्गत ग्राम सिहौरा में बीते दिवस पिता व पुत्र के एक साथ दुघर्टना में मृत्यू हो जाने से ग्रामीणों में मातम का माहौल के साथ ही गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गई।
            


 प्राप्त जानकारी के अनुसार मण्डला जिले के बमहनी बंजर, मंडला नैनपुर सड़क पर पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर पलटने से एक ही परिवार के दो लोग की मृत्यू हो गई जिसमें पिता व पुत्र शामिल है। 

संजू रजक व दीवान रजक दोनो ही मिलनसार व्यक्तिव के धनी थे

पिकअ‍ॅप वाहन में सवार लोगों में सभी को चोंटे आई है लेकिन लखनादौन तहसील के ग्राम सिहौरा निवासी संजू रजक पिता दीवान रजक दोनो की ही मृत्यू दुघर्टना स्थल पर ही हो गई है। जिनका मंडला पुलिस और बहमनी पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
            वहीं गंभीर रूप से अन्य घायलों का उपचार कराया गया। इसके साथ ही मृतक पिता-पुत्र का मंगलवार को पीएम कराने के पश्चात ग्राम सिहौरा में अंतिम संस्कार कराया गया। ग्राम सिहोरा में पिता पुत्र की मृत्यू के पश्चात सभी लोगो की आंखे नम रही, संजू रजक व दीवान रजक दोनो ही मिलनसार व्यक्तिव के धनी थे।
              वहीं संजू रजक ने अपने पीछे 3 बेटियां 1 पुत्र को छोड़ गए। पिता पुत्र की एक साथ मृत्यू हो जाने से रजक परिवार में दु:ख का संकट  छा गया है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.