Type Here to Get Search Results !

चर्च के सामने शराब दुकान हटवाने सहित जिले के दारू माफियाओं के खिलाफ गोंगपा खोलेगी मोर्चा

चर्च के सामने शराब दुकान हटवाने सहित जिले के दारू माफियाओं के खिलाफ गोंगपा खोलेगी मोर्चा

भाजपा कांग्रेस नेताओं की शराब माफियाओं के साथ पार्टनरसिप और जुगलबंदी की खोलेगी पोल 

शराब माफियाओं के खिलाफ में ज्ञापन सौंपेगी गोंगपा 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

आदिवासी बाहुल्य जिला सिवनी में शराब की दुकाने जहां पर लाईसेंस मिला हुआ है वहां पर तो नियम विरूद्ध संचालित कर ही रहे है साथ में शराब ठेकेदार लाईसेंस दुकान के अलावा गांव-गांव, शहर-शहर में भी अवैधानिक रूप से बिकवा रहे है। शराब ठेकेदार आबकारी विभाग, पुलिस प्रशासन के संरक्षण में दारू का कारोबार अवैध रूप से चला रहे है।
                वहीं शराब ठेकेदारों के साथ अघोषित रूप से पार्टनरशिप करके शराब ठेकेदारों को संरक्षण देने का कार्य भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस के कुछ जनप्रतिनिधि व संगठन के पदाधिकारी कर रहे है उक्त बाते जारी बयान में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे ने बताया कि आबकारी विभाग व पुलिस प्रशासन के द्वारा कच्ची शराब पकड़ने का कैस बनाया जाता है लेकिन देशी विदेशी शराब दुकान ठेकेदार जो कि गांव-गांव व शहरी क्षेत्र में शराब लाईसेंसी दुकान के अलावा बिकवाई जा रही है। भाजपा कांग्रेस के नेताओं के संरक्षण होने के कारण शराब ठेकेदारों के हौंसले बुलंद है।

गांव-गांव शराब माफियाओं के आतंक पर लगाम लगाने के लिये विरोध का मोर्चा खोलेगी गोंगपा 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे ने बताया कि सिवनी जिला मुख्यालय में धार्मिक स्थल चर्च के सामने की शराब दुकान में तो भाजपा व कांग्रेस के नेता अघोषित रूप से पार्टनर बनकर संरक्षक बने हुये है। भाजपा कांग्रेस के नेताओं की जुगलबंदी के कारण ही धार्मिक स्थल चर्च के सामने की शराब दुकान को आबकारी विभाग नहीं हटवा पाया है।
                धार्मिक स्थल चर्च के सामने की शराब दुकान को हटाने के लिये दिखावे के लिये भले ही भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने नाटक जरूर किया था लेकिन वास्तविकता वे स्वयं नहीं चाहते थे कि शराब दुकान हटे क्योंकि वह खुद ही उसमें अघोषित रूप से पार्टनर बनकर या अन्य तरीके से लाभ कमा रहे है। वहीं कांग्रेस के नेता भी इसी खेल में शामिल है।
                ऐन केन प्रकारेण शराब दुकान को हटने से पहले भी रोक लिया गया था अब फिर नई आबकारी नीति के बाद भी भाजपा कांग्रेस के नेताओं ने मिलकर धार्मिक स्थल चर्च के सामने की दुकान न हट पाये इसके लिये भाजपा कांग्रेस के नेताओं ने गठबंधन कर लिया है। यहां तक नगर पालिका के नेता और पदाधिकारी भी शराब के खेल में रूपया कमाने के लिये शराब ठेकेदार के मुरीद हो गये है।
                 नई आबकारी नीति के तहत सिवनी जिले की दुकानों को हटाने, सबसे पहले जिला मुख्यालय के धार्मिक स्थल चर्च के सामने की शराब दुकान को हटाने की मांग को लेकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ज्ञापन सौपेंगी। इसके साथ ही सिवनी जिले में संचालित नियम विरूद्ध शराब दुकान को हटवाने के साथ साथ गांव-गांव शराब माफियाओं का आतंक पर लगाम लगाने के लिये विरोध का मोर्चा खोलेगी। 

भाजपा कांग्रेस के शराब व्यापार-कारोबार की पोल खोलने का काम गोंगपा करेगी

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे ने जानकारी देते हुये बताया कि आदिवासी बाहुल्य जिला सिवनी में शराब माफियाओं का आतंक गांव-गांव और शहरी क्षेत्र में सत्ता, शासन, सरकार के साथ साथ भाजपा कांग्रेस के नेताओं के सरंक्षण व पार्टनरशिप के कारण फलने-फूलने के साथ साथ बढ़ता जा रहा है।                             मध्यप्रदेश सरकार भी दिखावा के लिये शराब के खिलाफ अभियान चलाने सहित नई आबकारी नीति बनाने का सिर्फ ढोंग कर रही है जबकि पर्दे के पीछे से भाजपा के अधिकांश जनप्रतिनिधि और संगठन के पदाधिकारी अघोषित रूप से शराब दुकानों के पार्टनर बनकर लाभ कमाने में लगे हुये है।
                    वहीं गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ शराब के विरोध मोर्चा खोलते हुये भले ही यह कह रहे है कि मदिरा प्रदेश बना दिया गया है लेकिन कांग्रेस पार्टी के ही अधिकांश पदाधिकारी जो कि शराब के ठेकेदार भी है और अघोषित रूप से शराब दुकानों में पार्टनर बनकर गांव-गांव अवैध रूप से शराब का व्यापार कारोबार कर रहे है कुल मिलाकर शराब के ध्ांधे में भाजपा कांग्रेस के अधिकांश नेताओं की शराब माफियाओं से जुगलबंदी और पार्टनरशिप के सहारे लाभ कमाया जा रहा है। शराब माफियाओं के साथ दारू के धंधे का भाजपा कांग्रेस के कारोबार व्यापार की पोल खोलने का काम गोंडवाना गणतंत्र पार्टी करेगी। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.