Type Here to Get Search Results !

केवलारी भाजपा विधायक को ताली बजाने वाले कार्यकर्ताओं की तलाश, कांग्रेसी सरपंच की पंचायत में नहीं करेंगे विकास

केवलारी भाजपा विधायक को ताली बजाने वाले कार्यकर्ताओं की तलाश, कांग्रेसी सरपंच की पंचायत में नहीं करेंगे विकास 

भाजपा विधायक राकेश पाल सिंह ने पदाधिकारियों से कहा कि लोगों को सिखाओ तो यार भैया, ताली बजाएं

भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ताओं का क्या कार्य, उन्हें क्यों जोड़ा जाता है और उनसे क्या कार्य लिया जाता है इसकी हकीकत केवलारी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक राकेश पाल सिंह स्वयं बताते हुये नजर आ रहे है। विकास यात्रा के दौरान विधायक राकेश पाल सिंह भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों को यह कहते नजर आ रहे है कि अरे यार भाजपा के कार्यकर्ताओं को ताली बजाना तो सिखाओं, ताली तक नहीं बजाते है। इसका मतलब बुद्धिजीवि वर्ग यही लगाते हुये चर्चा कर रहे है कि भाजपा में कार्यकर्ताओं का काम क्या ताली बजाना है, ताली बजाने के लिये भाजपा में कार्यकर्ता बनाया जाता है। वहीं यह हकीकत स्वयं भाजपा विधायक राकेश पाल सिंह को दिखने लगी है कि उनके क्षेत्र की जनता उनके कार्यक्रमों में ताली तक नहीं बजा रही है मतलब उनकी कार्यप्रणाली से खुश नहीं है। इसी के साथ में विकास यात्रा के दौरान विधायक राकेश पाल सिंह ग्राम पंचायतों में विकास के कार्य राजनैतिक पार्टी के आधार पर कराने की बात कर रहे है यदि कांग्रेसी सरपंच है तो उस पंचायत का विकास नहीं हो पायेगा। 


केवलारी। गोंडवाना समय।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संत रविदास जी की जयंती के दिन पांच रथों को हरी झंडी दिखाकर मध्यप्रदेश में विकास यात्रा की शुरूआत की थी। उन्होंने कहा था कि इस विकास यात्रा के दौरान विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास होगा और स्वीकृति पत्र प्रदान किये जायेंगे। किसी हितग्राही का नाम छूट गया हो, तो उनके नाम जोड़े जायेंगे। इसके साथ ही पूरे मध्यप्रदेश में लाखों करोड़ों रूपये की सौगात विकास के कार्यों के लिये प्रदान की जा रही है इसके लिये भूमिपूजन मध्यप्रदेश की सभी विधानसभा क्षेत्रों में किया जा रहा है।
            


इसके साथ ही गांव-गांव व शहर-शहर पहुंच रही विकास यात्रा के दौरान ग्रामीणों व शहरी नागरिकों की समस्याओं का समाधान भी विधायक, सांसद सहित भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के द्वारा विकास यात्रा के दौरान मौजूद प्रशासिक अमला के माध्यम से करवाया जा रहा है।
            मध्यप्रदेश में केवलारी विधानसभा क्षेत्र में विधायक राकेश पाल सिंह को विकास यात्रा के दौरान अधिकांश स्थानों पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। वहीं विधायक राकेश पाल सिंह के द्वारा ग्रामीणों के द्वारा समस्याओं को बताये जाने पर संवाद स्थापित करने में की जा रही चर्चा के कारण विधायक राकेश पाल सिंह के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी व शिवराज सरकार पर अनेकों प्रश्नचिह्न खड़े हो रहे है। 

सरपंच कांग्रेसी है, मेरी क्यों सुनेगा-विधायक राकेश पाल सिंह


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास यात्रा का उद्देश्य बताते हुए कहा था कि नए हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र प्रदान करना, विभिन्न योजनाओं का लाभ देना, पहले के हितग्राहियों से संवाद स्थापित करना तथा छूटे हुए हितग्राहियों का नाम जोड़ना ही विकास यात्रा का उद्देश्य है लेकिन केवलारी विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश पाल सिंह विकास यात्रा के दौरान ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करने की बजाए उन्हें और कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है।
                 

विकास यात्रा के दौरान विधायक राकेश पाल सिंह अलोनीखापा पहुंचे जहां पर ग्रामीण इकट्ठा होकर विधायक से कह रहे हैं कि पंचायत के कार्यों की मरम्मत कार्य हो जाएगा तो विधायक राकेश पाल सिंह ने कहा कि सरपंच को किसने चुना है, क्यों नहीं उससे बोलते। सरपंच कांग्रेसी है मेरी पार्टी का नहीं है, मेरी क्यों सुनेगा। आपमें से बहुत सारे लोग कांग्रेसी भाई हो मैं अच्छी तरह सबको जानता हूं, सब कुछ सरपंच से आप समझिए।

कार्यकर्ता ताली नहीं बजाते, सब नेता हो गए 


केवलारी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विकास यात्रा के दौरान एक कार्यक्रम में ग्रामीणों व भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के संग पैदल चल रहे विधायक राकेश पाल सिंह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायक राकेश पाल ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अरे यार लोगों को सिखाओ तो यार भैया, ताली बजाएं।                         

अपनी पार्टी में इतनी गिरावट आई है कि कार्यकर्ता ताली नहीं बजाते, सब नेता हो गए। वहीं इससे यह भी स्पष्ट हो रहा है कि केवलारी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश पाल सिंह को कार्यक्रमों के दौरान जनता की कमी खल रही है साथ में जनता ताली तक नहीं बजा रही है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.