Type Here to Get Search Results !

ओबीसी महासभा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देगी साथ

ओबीसी महासभा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देगी साथ

मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करने भोपाल पहुंचे प्रदेश प्रचार मंत्री प्रीतम उईके 

ओबीसी महासभा के राष्ट्रीय, प्रांतीय, जिला स्तर के प्रमुख पदाधिकारियों की आयोजित हुई बैठक

केवलारी। गोंडवाना समय। 

मध्यप्रदेशा में राजनीतिक रूप से सहयोग व साथ देने के लिये ओबीसी महासभा ने भी समर्थन देने की बात कही है। ओबीसी महासभा के द्वारा बीते दिनों मध्यप्रदेश की भोपाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।


जिसमें गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तुलेश्वर सिंह मरकाम ने मध्यप्रदेश से प्रतिनिधित्व करने के लिये प्रदेश प्रचार मंत्री प्रीतम उईके को अधिकृत कर ओबीसी महासभा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिये निर्देशित किया था। 

प्रदेश प्रचार मंत्री प्रीतम उईके ने गोंडवाना समग्र क्रांति आंदोलन के उद्देश्यों से कराया अवगत


ओबीसी महासभा के कार्यक्रम में शामिल होकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी व गोंडवाना समग्र क्रांति आंदोलन के उद्देश्यों, रीति-नीति से अवगत कराने के लिये राष्ट्रीय अध्यक्ष तुलेश्वर सिंह मरकाम के निर्देशानुसार गोंडवाना गणतंत्र पार्टी मध्यप्रदेश के प्रचार मंत्री प्रीतम उईके मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुये।
                

ओबीसी महासभा के कार्यक्रम में शामिल होकर प्रदेश प्रचार मंत्री प्रीतम उईके ने ओबीसी महासभा को संदेश देते हुये गोंडवाना समग्र क्रांति आंदोलन के महानायक दादा हीरा सिंह मरकाम जी के सिद्धांतों के साथ-साथ साथ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की रीति नीति व उद्देश्यों से अवगत कराया। इसके साथ ही गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तुलेश्वर सिंह मरकाम के संदेशों से भी अवगत कराया। 

ओबीसी वर्ग के हक अधिकारों के लिये सड़क से लेकर सदन तक गोंगपा हमेशा संघर्ष करेगी 


ओबीसी महासभा के द्वारा मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित बैठक के संबंध में आगे जानकारी देते हुये गोंगपा के प्रदेश प्रचार मंत्री प्रीतम उईके ने बताया कि ओबीसी महासभा के द्वारा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को कंधा से कंधा मिलाकर सहयोग कर साथ देते हुये समर्थन देने की बात कहीं गई है।
                गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की ओर से भी ओबीसी महासभा को विश्वास दिलाया गया है कि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ओबीसी वर्ग के हक अधिकारों के लिये सड़क से लेकर सदन तक हमेशा संघर्ष करेगी। ओबीसी वर्ग के संवैधानिक अधिकारों व प्रतिनिधित्व जो कि सत्ता शासन चलाने वालों के द्वारा छीना जा रहा है और छीना गया है उसे ओबीसी वर्ग को दिलाने में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी दिलायेगी। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का साथ सहयोग करने के साथ साथ समर्थन देने के लिये प्रदेश प्रचार मंत्री प्रीतम उईके ने ओबीसी महासभा आभार व्यक्त किया। 

आगामी माह में होने वाली बैठक में लिये जायेंगे महत्वपूर्ण निर्णय

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश प्रचार मंत्री प्रीतम उईके ने आगे जानकारी देते हुये बताया कि राजनैतिक, सामाजिक, आर्थिक, सांस्कृतिक क्षेत्र में ओबीसी महासभा के साथ मिलकर गोंडवाना समग्र क्रांति आंदोलन किस तरह से आगे कार्य करेगी। इस संबंध में आने वाले माह की 23 अप्रैल 2023 को ओबीसी महासभा के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित अन्य राष्ट्रीय व प्रांतीय पदाधिकारियों की सामुहिक बैठक होने की संभावना है।
                    जिसमें ओबीसी महासभा व गोंडवाना समग्र क्रांति आंदोलन को साथ चलाने पर महत्वपूर्ण निर्णय लिया जायेगा। बैठक में विशेष रूप से महेंद्र सिंह लोधी राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ओबीसी महासभा, आर डी प्रजापति, पूर्व विधायक छतरपुर लोकेश गुज्जर एवँ सभी ओबीसी महासभा पूरे मध्य प्रदेश के जिला अध्यक्ष एवँ ब्लाक अध्यक्ष शामिल हुए। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.