Type Here to Get Search Results !

रियान वाटर टैंक कंपनी के चोरी हुए पाइप का पता लगाकर उगली पुलिस ने की जब्तीनाम की कार्यवाही

रियान वाटर टैंक कंपनी के चोरी हुए पाइप का पता लगाकर उगली पुलिस ने की जब्तीनाम की कार्यवाही 

चौकीदार रहने के बावजूद भी कैसी हो गई चोरी?

उगली। गोंडवाना समय।

सिवनी जिले के जनपद पंचायत केवलारी के पुलिस थाना उगली क्षेत्र के अंतर्गत केंद्रीय जल आयोग मिशन के अंतर्गत रियान वाटर टैंक प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा पेयजल की आपूर्ति के लिए वृहद स्तर पर कार्य चल रहा है।                     


जानकारी के अनुसार इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत संपूर्ण क्षेत्र में पेयजल की समुचित व्यवस्था सुचारू रूप से आगामी समय में हो जाएगी। वही सवाल ये खड़ा होता है कि चौकीदार के रहते हुए भी रियान प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के पाइप की चोरी कैसे हो गई ?

मौका स्थल की जांच की तो वहां रियान कंपनी के पाइप बरामद हुए 


पिछले दिनों रियान वाटर टैंक प्रा.लि.कंपनी के अधिकारियों के द्वारा पुलिस थाना उगली में लिखित सूचना दी गई थी कि हमारी कंपनी का काम अभी प्रगति पर है। जिसके अंतर्गत ग्राम संरडी में हमारे एचपीएफई के पाइप काफी मात्रा में रखे हुए थे, जो चोरी हो गए हैं। कंपनी स्टॉक के आसपास निकटवर्ती ग्राम इमली टोला नदी के समीप किसानों की 5 मोटर की लगी हुई हैं।
                 जिनके मोटर मालिकों के नाम योगेंद्र पिता होमन सिंह टेम्भ्रे, अशोक पिता जीवनलाल मरार, भीवराम पिता नंदराम, जागेश्वर पिता सीताराम बिसेन, जागेश्वर पिता कुंवर लाल दांदरे हैं। इन पांचो किसानों की मोटर में रियान कंपनी के चोरी हुए पाइप लगे हुए पाए गए हैं।
                    जिसकी सूचना पुलिस थाना में दर्ज की गई थी। पुलिस विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा मौका स्थल की जांच की तो वहां रियान कंपनी के पाइप बरामद हुए। पुलिस ने जब्तीनामा बनाकर पाइप उगली थाना में ला लिया  है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.