Type Here to Get Search Results !

बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी के विरोध में और राईस मिल मालिकों पर प्रकरण दर्ज कराने गोंगपा खोलेगी मोर्चा

बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी के विरोध में और राईस मिल मालिकों पर प्रकरण दर्ज कराने गोंगपा खोलेगी मोर्चा 

राईस मिल मालिको को बचाने के लिये पवन सूर्यवंशी युवक को फंसाने के मामले में ज्ञापन सौंपेगे गोंगपा 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे ने मृतकों के परिवारजनों को आर्थिक मुआवजा देने की रखी मांग 

सिवनी। गोंडवाना समय। 

राईस मिल मालिको को बचाने के लिये बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर द्वारा 19 वर्ष के युवक पवन सूर्यवंशी पिता श्री सुभाष सूर्यवंशी निवासी ग्राम निवारी, थाना बरघाट को फंसाकर जिंदगी बर्बाद कर दिया है।                             




सिवनी जिले में पुलिस व आबकारी विभाग मिलकर ऐसे ही अनावश्यक रूप से बेकसूर लोगों पर फर्जी प्रकरण बनाकर उन्हें जेल भिजवाकर भविष्य चौपट करने के साथ-साथ उनके परिवारजनों का जीवन भी बर्बाद कर रहे है। 

बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी दिलीप पचेश्वर को निलंबित करने की मांग करेगी गोंगपा


लखनादौन में विक्की कहार हत्याकांड के मामले में आदिवासी युवक पर दर्ज किया गया मामला, वहीं छपारा के अंतर्गत जामुनटोला में आबकारी विभाग द्वारा दर्ज किया गया मामला इस तरह के अनेक मामले होंगे जो बेकसूर लोगों के लिये नासूर बन गये है।
                    



अब बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने राईस मिल की दीवार गिरने से 2 मजदूरों की मौत के मामले में 19 वर्ष के युवा पवन सूर्यवंशी को फंसा दिया है उक्त जानकारी देते हुये जारी प्रेस-विज्ञप्ति में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे ने बताया कि बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर के द्वारा बेकसूर युवक को फंसाये जाने के विरोध में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी बण्डोल पुलिस थाना का घेराव करते हुये बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी दिलीप पचेश्वर को निलंबित करने की मांग करेगी। 

राईस मिल मालिको पर क्यों नहीं बनाया गया मामला 


आगे जानकारी देते हुये गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे ने बताया कि राईस मिल की दीवार गिरने से हुई मजदूरों की मृत्यू के जिम्मेदार राईस मिल के मालिक है जिन पर बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी को प्रकरण दर्ज करना चाहिये था लेकिन उन्हें बचाने का कार्य बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर द्वारा आर्थिक लाभ कमाने के कारण किया गया है।
                आगामी समय में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी बण्डोल पुलिस थाना का घेराव करते हुये पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर मांग करेगी कि मजदूरों की मृत्यू के मामले में राईस मिल के मालिकों पर प्रकरण दर्ज किया जाये। 

मृतक परिवारजनों को आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने की मांग 


आगे जानकारी  देते हुये गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे ने बताया कि राईस मिल की दीवार गिरने से मजदूरों की मृत्यू के मामले में शासन प्रशासन द्वारा मृतक के परिवारजनो ंको आिर्थक मुआवजा व राहत राशि भी प्रदान नहीं की गई है।
                    

इस संबंध में मृतक के परिवारजनों को आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने के लिये गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ज्ञापन के माध्यम से मांग करेगी। इस संबंध में शीघ्र ही बण्डोल में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की बैठक आयोजित की जाकर आगामी कार्यक्रम की दिनांक व रूपरेखा तय कर कार्यक्रम आयोजित करेगी। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.