Type Here to Get Search Results !

राहुल गॉंधी ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी चिंता व्यक्त की और कहा कि अब हिंसा बंद होनी चाहिए

राहुल गॉंधी ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी चिंता व्यक्त की और कहा कि अब हिंसा बंद होनी चाहिए

राहूल गांधी ने मणिपुर राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उईके से की मुलाकात 


मणिपुर। गोंडवाना समय। 

राजभवन, इंफाल में राज्यपाल, मणिपुर, सुश्री अनुसुइया उइके से पूर्व सांसद (लोकसभा) और कांग्रेस पार्टी के सदस्य श्री राहुल गांधी ने 30 जून 2023 को मुलाकात की।
        


उन्होंने राज्यपाल को चुराचांदपुर, इंफाल पूर्व और बिष्णुपुर जिलों में राहत शिविरों की विगत दिनों की गई अपनी यात्रा और 3 मई को हुए जातीय संघर्ष के बाद से राहत शिविरों में रह रहे पीड़ितों की कठिनाइयों के बारे में जानकारी दी गई। 

बेबी फुड, आवश्यक दवाओ व सामग्री उपलब्ध कराने का अनुरोध किया 


उन्होंने राहत शिविरों में बच्चों को बेबी फुड, पीड़ित मरीजों को विभिन्न गंभीर बीमारियों की आवश्यक दवाओं की कमी के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए अनुरोध किया कि उक्त सामग्री उपलब्ध कराई जाएं तो उपयुक्त होगा। इसके अलावा श्री राहुल गॉंधी ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी चिंता व्यक्त की और कहा कि अब हिंसा बंद होनी चाहिए। हम इन्ही अनुरोध के साथ आपके पास आए हैं।
                उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी राज्य में शांति, कानून और व्यवस्था स्थापित करने के लिए पूरा सहयोग देगी ताकि सह-अस्तित्व के प्राचीन इतिहास के अनुसार यथास्थिति कायम रहे।
                माननीय राज्यपाल ने श्री राहुल गांधी को सदभाव, शांति और व्यवस्था, बहाल करने और सौहार्दपूर्ण बातचीत के माध्यम से स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए केंद्र और राज्य दोनों सरकारों द्वारा किये जा रहे उपायों की जानकारी दी। इस भेंट के समय श्री के.सी.वेणुगोपाल एवं श्री अजय कुमार भी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.