Type Here to Get Search Results !

नाबालिग लड़की की हत्या कर कुएं में फेंक दिया था शव

नाबालिग लड़की की हत्या कर कुएं में फेंक दिया था शव

बरघाट पुलिस टीम के द्वारा हत्या के आरोपी को किया गया गिरफ्तार


बरघाट। गोंडवाना समय।

पुलिस थाना बरघाट में 10 अगस्त 2023 को फरियादी दुर्गाप्रसाद पंचेश्वर द्वारा बताया गया कि उसकी 17 वर्ष की बेटी 9 अगस्त 2023 को रात से लापता है जिससे पुलिस थाना बरघाट में धारा 363 ताहि का अपराध क्रं. 362/23 धारा 363 ताहि पंजीबद्ध किया गया था।

रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी 

वहीं दिनांक 12 अगस्त 2023 को ग्राम आष्टा में मुजीब खान के खेत में बने कुएं में नाबालिग बालिका का शव मिला, जिस पर से मर्ग कायम कर वरिष्ठ अधिकारी के निर्देशन में विवेचना की गई। 07 सितम्बर 2023 को संदही अनिल कावरे 22 वर्ष निवासी ग्राम नांदी थाना बरघाट को हिरासत में लेकर वैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई जिसने अपने जुर्म को स्वीकार करते हुए बताया कि वह बालिका से पिछले 02 वर्ष से संपर्क में है दिनांक 09 अगस्त 2023 की दरमियानी रात हम दोनों ग्राम आष्टा में बालिका के घर के पीछे मिले और हम दोनों के बीच संबंध स्थापित हुए। बालिका किसी अन्य व्यक्ति से भी बात करती थी इसी शंका में मैने उसका रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी और उसका शव खेत में बने कुएं में फेंक दिया।

आरोपी को गिरफ्तार किया गया

उपरोक्त अपराध में धारा 302, 201, 376 ताहि, 5/6 पाक्सो एक्ट का इजाफा किया गया एवं आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उक्त अपराध की विवेचना पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह के निर्देशन में हुई। अितरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरूदत्त शर्मा एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस बरघाट ललित गठरे के मार्गदर्शन में अग्रिम विवेचना हुई। थाना प्रभारी बरघाट निरीक्षक कृपालशाह तेकाम, उप.निरी. इंजनसिंह मर्सकोले, सउनि राजेन्द्र सिंह ठाकुर, आरक्षक लक्ष्मीप्रसाद चंद्रवंशी, आरक्षक राजेन्द्र कटरे द्वारा रूचि लेकर अपराध की विवेचना में सहायता की गई। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.