Type Here to Get Search Results !

आदेगांव और कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में जुआरियों के सम्मेलनों का सफलतापूर्वक हो रहा संचालन

आदेगांव और कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में जुआरियों के सम्मेलनों का सफलतापूर्वक हो रहा संचालन 

जुआड़ियों के साथ सटोरियों के लिये आदेगांव व कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र बना सुरक्षित स्थान 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

बीते कुछ माह पहले मण्डला के नैनपुर पुलिस थाना क्षेत्र में जिस तरह से जुआं पकड़ाया था उसे देखकर सभी यह कह रहे थे कि जुआं का फड़ नहीं है ये तो जुआड़ियों का सम्मेलन है। जहां पर लाखों रूपये नगद पकड़ाये थे जो कि पुलिस थाना नैनपुर से कुछ ही दूरी पर सफलतापूर्वक जुआड़ियों का सम्मेलन संचालित किया जा रहा था।
                 


इसी तरह का जुआड़ियों का सम्मेलन आंदेगांव व कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र संचालित किया जा रहा है। जुआड़ियों का नेटवर्क इतना तगड़ा है कि कानून के हाथ भी छोटे पड़ गये है। जुआड़ियों को कड़कती ठंड में सारी सुविधायें जुआंड़ियों का सम्मेलन संचालित कराने वाले संचालकों के द्वारा उपलब्ध कराई जा रही है। लाखों रूपये के दांव आदेगांव व कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में लगाये जा रहे है।
                

जहां पर कई परिवार के युवक आर्थिक रूप से बर्बाद होने के साथ साथ कर्जदार भी बन रहे है। जुआंड़ियों के सम्मेलन के साथ आदेगांव व कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में सटोरियों का भी गांव-गांव आतंक फैला हुआ है। दिन में सट्टा और रात में जुआं का फड़ चल रहा है। इनकी जानकारी की कानून के रखवालों को भी है लेकिन संचालकों के साथ सेटिंग के कारण कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।  

आदेगांव थाना क्षेत्र के जुआड़ियों के सम्मेलन में लाखों के दांव लगाने वालों को ही मिल रहा प्रवेश 


सूत्र बताते है कि आदेगांव पुलिस थाना क्षेत्र के बीवी ग्राम के आसपास जुआड़ियों का सम्मेलन बड़े स्तर पर सुरक्षित तरीके से चलाया जा रहा है। आदेगांव पुलिस थाना क्षेत्र में सट्टा का अवैधानिक कारोबार भी धड़ल्ले से गांव-गांव चलाया जा रहा है। दिन में सटोरियों का नेटवर्क सुरक्षित तरीके से चल रहा है तो रात में जुआड़ियों का सम्मेलन संरक्षित तरीके से चल रहा है।
                    आदेगांव पुलिस थाना क्षेत्र में जुआड़ियों के सम्मेलनों में हजारों का जुआं खेलने वालों को कोई प्रवेश नहीं मिल रहा है। वहां पर लाखों का दांव लगाने वालों को प्रवेश दिया जा रहा है। आदेगांव पुलिस थाना क्षेत्र में जुआड़ियों के सम्मेलन में अमीर घर के युवकों को विशेष रूप से प्रवेश दिया जा रहा है। बताया कि आदेगांव पुलिस थाना क्षेत्र में जुआड़ी नरसिंहपुर, जबलपुर सहित अन्य जिलों से सम्मेलन में शािमल होने के लिये पहुंच रहे है। 

कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र में जुआड़ियों का संगठित गिरोह संचालित करवा रहा सम्मेलन 


कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में जुआड़ियों का सम्मेलन का आयोजन कराने के लिये सिवनी मुख्यालय से जुआं संचालक, नैनपुर क्षेत्र के जुआं संचालक, कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के जुआं संचालक तीनों मिलकर जुआड़ियों का सम्मेलन सफलतापूर्वक संचालित कर रहे है अर्थात जुआ का खेल खिलाने वालों का संगठित गिरोह जुआड़ियों का सम्मेलन आयोजित करवा रहा है।
                बताया जाता है कि कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में जुआड़ियों का सम्मेलन बिल्कुल नैनपुर में पकड़ाये गये जुआड़ियों का सम्मेलन की तर्ज पर आयोजित कर सफलतापूर्वक संचालित करवाया जा रहा है। जुआड़ियों का सारी सुविधायें भी सम्मेलन का आयोजन कराने वाले संचालकों के द्वारा उपलब्ध करवाई जा रही है।
                 कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में जुआड़ियों के सम्मेलन की खबर कानून के रखवालों को तो है लेकिन उनके हाथ जुआड़ियों के सम्मेलन आयोजन कराने वाले संचालकों तक नहीं पहुंच पा रहे है इसके पीछे कारण क्या है ये कानून के रखवाले ही अच्छी तरह से जानते है।
                कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में सट्टा का खेल भी गांव-गांव खिलाया जा रहा है। जुआं सट्टा जैसी अवैधानिक गतिविधियों के खेल को रोकने में कान्हीवाड़ा पुलिस विशेष रूप से बड़ी कार्यवाही करने में पीछे हट रही है। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.