Type Here to Get Search Results !

धान तुलाई के बदले अवैध पैसों की डिमांड

धान तुलाई के बदले अवैध पैसों की डिमांड

स्लॉट बुकिंग की डेट खत्म होने के बाद भी नहीं हो रही है धान तुलाई

धान उपार्जन केंद्र उगली का मामला 


उगली। गोंडवाना समय।

सिवनी जिले की केवलारी विधानसभा क्षेत्र के उगली धान उपार्जन केन्द्र मे किसानों को बारदाने मिलने मे एक सप्ताह से भी अधिक समय का इंतजार करना पड़ रहा है,


ऐसे में किसानों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और इसके चलते अपने धान की देख-रेख निगरानी के लिए रात में भी उपार्जन केन्द्र के चक्कर काटने पड़ रहे है। 

ऐसा लग रहा है कि सरकारी आलाकमान सोया हुआ है 

वही सिवनी जिले के आम आदमी पार्टी के नेता अंकित जैतवार ने कहा कि किसानों के लिए और बड़ी मुसीबत खरीदी केंद्र मे पदस्थ समिति के कर्मचारी, चेकरो के द्वारा किसानों के धान को अनुचित गुणवत्ताहीन बताकर उनसे धान तुलाई के बदले अवैध पैसों कि डिमांड की जा रही है।
        ऐसा लग रहा है कि सरकारी आलाकमान सोया हुआ है। साथ ही क्षेत्र के तथाकथित किसान नेता, जनप्रतिनिधियों की मिली भगत के भी आरोप लग रहे और जिनके बलबूते उपार्जन केन्द्र में कर्मचारियों के हौसले बुलंद हैं जिसके खिलाफ एसडीएम केवलारी, कलेक्टर सिवनी से फोन पर चर्चा कर श्री अंकित जैतवार ने कर्मचारियों की शिकायत की और कहा कि अगर समय पर उनके ऊपर कार्यवाही नही होती है और किसानों को यू ही समस्या का सामना करना पड़ा, तो वे क्षेत्र के किसानों के साथ उग्र धरना आंदोलन करेंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.