Type Here to Get Search Results !

जोरम को अकादमी लाइब्रेरी के स्थायी कोर कलेक्शन के लिए चुना गया

जोरम को अकादमी लाइब्रेरी के स्थायी कोर कलेक्शन के लिए चुना गया

एकेडमी आॅफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज लाइब्रेरी ने सर्वाइवल थ्रिलर जोरम को कोर कलेक्शन में शामिल किया 

मुंबई। गोंडवाना समय। 

एकेडमी आॅफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की लाइब्रेरी गर्व से अपने प्रतिष्ठित स्थायी कोर संग्रह के लिए स्क्रीनप्ले जोरम के अधिग्रहण की घोषणा की।
            


यह फिल्म की असाधारण कथा और कथानक की एक महत्वपूर्ण पहचान का प्रतीक है, जो इसे लाइब्रेरी के वाचनालय में अध्ययन के लिए संरक्षित सिनेमाई खजानों के बीच एक जबरदस्त जगह बना ली है।

जोरम ने अब अच्छी-खासी आलोचनात्मक प्रशंसा अर्जित की है 


दर्शकों को एक अविस्मरणीय यात्रा पर ले जाने वाली मनोरंजक सर्वाइवल थ्रिलर जोरम ने अब अच्छी-खासी आलोचनात्मक प्रशंसा अर्जित की है। इसकी सम्मोहक कहानी और कथानक ने अकादमी लाइब्रेरी का ध्यान आकर्षित किया है।
            जी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक पटेल ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, हमें बेहद गर्व है कि जोरम को अकादमी लाइब्रेरी के स्थायी कोर कलेक्शन के लिए चुना गया है। यह सम्मान जी स्टूडियोज में हमारी टीम के समर्पण और प्रतिभा और लेखक-निर्देशक देवाशीष मखीजा की असाधारण दृष्टि को दशार्ता है। हम फिल्म को मिले प्यार और प्रतिष्ठित अकादमी लाइब्रेरी द्वारा इसकी सराहना के लिए आभारी हैं।

जोरम को बनाने के लिए अंतहीन जुनून और प्रतिबद्धता के साथ काम किया है 

लेखक-निर्देशक देवाशीष मखीजा ने इस सम्मान पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, ''जोरम को बनाने के लिए प्रतिभाशाली लोगों की एक छोटी सी सेना से अंतहीन जुनून और प्रतिबद्धता के साथ काम किया है। हम यह देखकर रोमांचित हैं कि फिल्म की पटकथा अकादमी लाइब्रेरी के स्थायी कोर संग्रह का हिस्सा बन गई है। अकादमी को हमारा हार्दिक धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.