Type Here to Get Search Results !

आग लगाकर जिन्दा जला देंगे, आदिवासी महिला व उसके परिवार को दे रहे धमकी

आग लगाकर जिन्दा जला देंगे, आदिवासी महिला व उसके परिवार को दे रहे धमकी 

परासिया पुलिस थाना के अंतर्गत घटना से भयभीत है आदिवासी परिवार

परासिया पुलिस थाना ने नहीं की कार्यवाही तो आदिवासी परिवार पहुंचा छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक कार्यालय


परासिया/छिंदवाड़ा। गोंडवाना समय। 

आदिवासी महिला श्रीमती अनुसुईया उइके पति श्री प्रकाश उइके निवासी मैगजीन लाईन, परासिया ने अनावेदकगणों में लालू खान, जीशान खान, तौसिफ खान (आबकारी ड्रायवर), गणेश, गोपू, बबला, धमना, निर्तिन यादव गोलू सभी निवासी परासिया,


तहसील परासिया जिला छिंदवाड़ा के द्वारा आदिवासी महिला आवेदिका के साथ जाति सूचक गाली-गलौच करने एवं के पति के उपर धारदार हथियार खंजर से जान लेवा हमला करने पर परासिया पुलिस थाना के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किये जाने से न्याय पाने प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर शिकायत पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा से की है। 

आबकारी विभाग के बुलेरो वाहन में घर पर आकर किया तोड़फोड़ 


आदिवासी महिला ने बताया कि उसका पति ताज गोडाउन बायपास रोड परासिंया में चौकीदारी का कार्य करते हैं। घटना दिनांक 1 जनवरी 2024 को शाम को लगभग 5 बजे जब आदिवासी महिला अपने घर पर अकेली थी एवं उसके पत्ति गोडाउन में चौकीदारी कर रहे थे, इसी दौरान अनावेदकगणों के द्वारा आबकारी विभाग के बुलेरो वाहन में घर पर आये और आते ही गंदी गंदी गालियां बकते हुये जातिगत रूप से अपमानित करते हुये कहने लगे कि तुम लोग इधर-उधर चुगली चाटी करते हो और तेरा पति जहाँ भी मिलेगा और उसे हम जान से खत्म कर देंगे, ऐसा कहते हुये मेरे घर जब में जबरन घुस आये और पूछा की तेरा पति कहाँ है जब मैंने बताया कि वे अपने काम पर रहते है तोमेरे घर में तोड़ फोड़ की जिससे मेरे घर के दरवाजे, लकड़ी की आलमारी टूट गई हैं।

खंजर से सिर पर किया हमला, आदिवासी महिला के साथ भी की मारपीट 

इसके बाद अनावेदकमण पूरे मोहल्ले में हथियार लहराते हुये मेरे पति की गोडाउन पहुँचे जहाँ उन्होनें उनके ऊपर खंजर से जानलेवा हमला कर दिया जिससे आदिवासी महिला के पति प्रकाश उईके के सिर में गंभीर चोट आयी है और उन्हें सिर में 4 टांके लगे हैं एवं चिकित्सकों ने सीटी स्केन कराने की सलाह दी है, इतना ही नहीं जब मैंने बीच बचाव किया तो मेरे साथ भी मारपीट की जिससे मेरी छाती अंदरूनी चोट है।

शराब, जुआ सटटा एवं कोयला की चोरी करते हैं 

आदिवासी महिला ने बताया कि अनावेदकगण आदतन अपराधी है एवं अवैध रूप से शराब, जुआ सटटा एवं कोयला की चोरी करते हैं, इसलिये विरुद्ध पूर्व से ही कई प्रकरण परासिया थाने में दर्ज हैं एवं सभी जमानत पर बाहर हैं। जो कि आये दिन किसी से भी विवाद करते हैं, अभी विगत माह गोलू एवं बबला ने पेट्रोल से हमला किया था जिस पर भी इन्हे जेल भिजवाया गया था और भी जमानत पर छूटकर आ गये हैं।

अनावेदकगण खुलेआम धमकी दे रहे 

आदिवासी महिला ने बताया कि वह अनावेदकगणों के विरूद्ध शिकायत करने गयी थी परंतु उन्होनें मेरी शिकायत दर्ज नहीं की, जिससे मुझे न्याय नहीं मिल पा रहा है, और अनावेदकगण खुलेआम धमकी दे रहे हैं अभी तो कुछ नहीं हुआ है और तुम्हारे घर में आग लगाकर जिन्दा जला देंगे एवं फोन पर धमकी दे रहे हैं, जिससे आवेदिका एवं परिवार डरा हुआ है।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.