Type Here to Get Search Results !

आर व्ही पाराशर सीईओ, 10 वर्ष से एक ही जिले व संसदीय क्षेत्र में कार्यरत

 आर व्ही पाराशर सीईओ, 10 वर्ष से एक ही जिले व संसदीय क्षेत्र में कार्यरत

भारत निर्वाचन आयोग की नजर से बचकर सिवनी जिले में खा रहे मलाई

सिवनी। गोंडवाना समय। 

वीडियों के मूल पद पर रहकर जनपद पंचायत में सीईओ के चार्ज संभालकर आदिवासी विकासखंड धनौरा में शासकीय धनराशि में गड़बड़ी करते हुये नेताओं की जेबे गर्म करके एक ही स्थान पर पदस्थ रहने का रिकार्ड बनाने में तुले आर व्ही पाराशर चुनाव आयोग की नजर से छिपकर अपने भ्रष्टाचार के कार्यों को अंजाम देते चले आ रहे है।
            


धनौरा में वीडियों के पद पर पदस्थ आर व्ही पाराशर ने जुगाड़ जमाकर बरघाट जनपद पंचायत सीईओ का प्रभार प्राप्त कर लिया है। आर व्ही पाराशर की करतूतों से आदिवासी विकासखंड के अनेक सरंपच, सचिव परेशान रहते थे। वहीं भृत्य के पद पर पदस्थ कई कर्मचारियों को मूल कार्य छोड़कर अन्य विभागों में कार्य करवाने में महारथ हासिल है। 

बताया जाता है कि आर व्ही पाराशर सिवनी जिले में मण्डला लोकसभा व बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जिले में लगभग 10 वर्षों से कार्यरत रहकर नेताओं व जनप्रितनिधियों और ठेकेदारों को खुश करके भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का कार्य कुशलता के साथ कर रहे है।
                इनकी कार्य कुशलता को देखते हुये इन्हें बरघाट जनपद पंचायत का सीईओ का प्रभार दिया गया है। चुनाव आयोग की नजर आर व्ही पाराशर वीडियों बनाम सीईओ के कार्यप्रणाली पर नहीं पड़ रही है। सम्माननीय चुनाव आयोग से सिवनी जिले की जनता ने आग्रह किया है कि आर व्ही पाराशर की मण्डला, बालाघाट लोकसभा संसदीय क्षेत्र से दूर कहीं स्थानांतरित किया जाये। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.