Type Here to Get Search Results !

विजय सूर्यवंशी भाजपा नेता के महामाया पुलिस थाना के थर्ड डिग्री का वीडियों वायरल

 विजय सूर्यवंशी भाजपा नेता के महामाया पुलिस थाना के थर्ड डिग्री का वीडियों वायरल 

आदिवासी युवक को पेंचीस, कैंची से और वेल्ट से मारकर चोरी का आरोप कबूलवाया

आदिवासी की जमीन हड़पने के लिये जल्लादों की तरह मारकर किया था अधमरा

आदिवासी युवक ही नहीं महिलाओं को भी बनाया था बंधक

भाजपा नेता और हिन्दुत्व की बात करने वाले जरूर देखे आदिवासी परिवार के साथ अमानवीयता 

गोंडवाना समय के पास आये पिटाई के बाद के वीडियों ओर फुटेज 


सिवनी/बरघाट। गोंडवाना समय। 

आदिवासियों पर भयानक जुल्म, जल्लादों सा कहर ढहाने का सिलसिला आखिर कब तक यंूही चलता रहेगा। कब तक राजनैतिक संरक्षण प्राप्त सफेदपोश नेता, भूमाफिया, गुण्डागर्दी करते हुये दहशतगर्दी करने वाले आदिवासियों पर अत्याचार करते रहेंगे ? बीते दिनों बैतुल में नंगा करके उल्टा लटकाकर मारने की घटना सामने आई थी।
            


वहीं बैतुल में ही खुलेआम मारते हुये वीडियों वायरल हुआ था। सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना से पूरा देश शर्मशार हुआ था।

नेमावर में एक ही परिवार के 5 आदिवासियों को हत्या करने के बाद गड्डा खोदकर गड़ाने की घटना सामने आई थी। इस तरह की अनेकों भयानक अत्याचारों की घटनायें मध्यप्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रही है।
            

सिवनी जिले के आदिवासी आरक्षित विधानसभा क्षेत्र बरघाट जहां का प्रतिनिधित्व भारतीय जनता पार्टी के आदिवासी विधायक कमल मर्सकोले करते है। बरघाट मुख्यालय में हिन्दुत्व का सबसे बड़ा हितेषी अपने आपको बताने वाले भाजपा नेता विजय सूर्यवंशी के परिवार के सदस्यों ने आदिवासी संतोष काकोड़िया की दिसंबर माह में जल्लादों की तरह उसके परिवार के सामने ही जानवरों की तरह से जल्लाद बनकर पिटाई और ठुकाई किया था।
            

यहां तक कि उनके परिजनों ने पेंचिस से शरीर के मांस, पैरों के नाखून व गुप्तांग की चमड़ी व मांस को खींच-खींचकर अधमरा किया था। इस वीडियों को भाजपा के नेता व हिन्दुत्व की बात करने वाले जरूर देखे कि किस तरह के लोगों को भाजपा में रखा गया है और हिन्दुत्व की रक्षा का ठेका विजय सूर्यवंशी जैसे नेता और उनके परिजनों ने लेकर रखा है।

गुप्तांग, नाखूनों और शरीर को पेंचिस से खींचकर किया था डण्डों से पिटाई 


भाजपा नेता विजय सूर्यवंशी के परिवारजनों में अजय सूर्यवंशी, भोला सूर्यवंशी, संजय सूर्यवंशी, सांतम सूर्यवंशी, विक्की सूर्यवंशी, मन्नू सूर्यवंशी एवं उनके नौकरो द्वारा आदिवासी युवक संतोष काकोड़िया को चोरी का आरोपी बनाकर उसको सजा देने के लिये खुद अपने घर पर ही महामाया पुलिस थाना खोल लिया था।
             इसके बाद अदालत में न्यायाधीश बनकर महामाया की न्यायपालिका खोलकर आदिवासी की जमीन हड़पने का फैसला भी सुना दिया था। इसके लिये आदिवासी की जमीन को बेचने के लिये दबाव बनाकर तैयार कर लिया था।
                

संतोष काकोड़िया को थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करते हुये पेंचीस से शरीर की चमड़ी खींचकर, पैरों के नाखूनों को पेंचिस से खींचकर, गुप्तांग की चमड़ी व मांस को खींचकर मारने पीटने की बाद हुई घायल अवस्था का वीडियों और फुटेज अब सामने आई है। संतोषा काकोड़िया को घुटनें, कोहनी, तलुआ में लोहे की राड, डण्डों से मारा गया था। जिसमें संतोष काकोड़िया लगड़ाते हुये और अपने शरीर में आये निशानों को दिखाते हुये नजर आ रहा है। 

पुलिस प्रशासन सिवनी ने किया कार्यवाही


हालांकि इस मामले में पुलिस अधीक्षक श्री राकेश कुमार सिंह व अजाक थाना प्रभारी द्वारा मामले की गंभीरता को समझते हुये भाजपा नेता विजय सूर्यवंशी के परिवारजनों पर मामला दर्ज कर लिया है। इस आधार पर आदिवासी परिवार पुलिस को वर्तमान में राहत तो मिली है। 

आदिवासी समाज 22 फरवरी को कर सकता है आंदोलन


भाजपा नेता विजय सूर्यवंशी के परिजनों के द्वारा आदिवासी की जमीन हड़पने के लिये किये गये अत्याचार, अन्याय, अमानवीय व्यवहार को लेकर आदिवासी समाज ने 18 फरवरी को बरघाट मुख्यालय में बैठक आयोजित किया था। जिसमें निर्णय लिया गया है आगामी 22 फरवरी को आंदोलन किया जायेगा। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.