Type Here to Get Search Results !

आदिवासी छात्र लापता, अमरवाड़ा पुलिस को नहीं है चिंता

आदिवासी छात्र लापता, अमरवाड़ा पुलिस को नहीं है चिंता 

अमरवाड़ा। गोंडवाना समय। 

जिस परिवार का चिराग बीते शनिवार से लापता हो तो उस परिवार के मुखिया व अन्य परिवार के सदस्यों की चिंता बढ़ना जायज है। हम आपको बता दे कि बीते शनिवार से 13 वर्षीय लापता बालक को अमरवाड़ा पुलिस अभी तक नही खोज पाई है और न ही कोई सुराग लगा पाई है।
                


वहीं उल्टा परिवारजनों से ही अमरवाड़ा पुलिस कह रही है चलो ढूढ़ने चलते है। अमरवाड़ा नगरीय क्षेत्र के अंतर्गत लगे हुये सीसीटीव्ही कैमरों को यदि अमरवाड़ा पुलिस खंगाले तो कुछ तो सुराग मिल सकता है कि आखिर महेन्द्र भलावी किस ओर गया है या किसके साथ गया है। हालांकि प्रशासन की ओर से लगाये गये सभी कैमरे बंद पड़े हुये जो अमरवाड़ा की प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खोल रही है। 

महेन्द्र भलावी कक्षा 9 में अध्ययनरत छात्र शनिवार से है लापता 


हम आपको बता दे कि 13 वर्ष का स्कूली छात्र महेन्द्र पिता राजाराम भलावी घुघारला खुर्द का निवासी है। वह पुलिस थाना अमरवाड़ा 13 बर्षीय बालक महेन्द्र भलावी जो कि अमरवाड़ा में किराये के मकान में नई आवादी पानी टंकी के पास रहकर निजी शिक्षण संस्थान नवदीप स्कूल में कक्षा नवमीं में अध्ययन कर रहा है।
                वह बीते शनिवार शाम लगभग 6 बजे 7 बजे के बीच में अमरवाड़ा नगरीय क्षेत्र से लापता है। जिसका अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। वहीं परिवारजनों के द्वारा जिसकी शिकायत सोमवार को पुलिस थाना अमरवाड़ा मं दर्ज कराई गई है। इस संबंध में अमरवाड़ा पुलिस की कार्यवाही पर परिवारजन सहित अन्य लोग सवाल उठा रहे है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.