Type Here to Get Search Results !

आदिवासी युवक की करेंट से मृत्यू या हत्या या फिर शिकार का कुछ है राज

आदिवासी युवक की करेंट से मृत्यू या हत्या या फिर शिकार का कुछ है राज 

डूण्डासिवनी पुलिस थाना में कौन है जो लेनदेन के लिये है प्रसिद्ध 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

डूण्डासिवनी पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम बामनदेही में एक आदिवासी युवक का शव कुएं के पास मिला था। इस दौरान गांव के कुछ लोगोंं के द्वारा यह कहा जा रहा था कि सिंचाई के लिये मोटर चालू करने के दौरान करेंट लगने से आदिवासी युवक सुनील उईके की मृत्यू हुई है।
            


वहीं मृतक शव जिस तरह से घटना स्थल पर पड़ा था और करेंट लगने के जहां निशान थे, इसके साथ ही मृतक की नाक से निकले खून और खून के खेत में अन्यत्र जगह मिले निशान से परिवारजन सहित गांव के कुछ जागरूकों ने इस मामले में मृत्यू की जगह हत्या की आशंका भी जताया था। वहीं डूण्डासिवनी पुलिस थाना के जिस कर्मचारी के द्वारा उक्त घटना की जांच व विवेचना की जा रही है। वह पुलिस कार्यप्रणाली के मामले में पूर्व से ही लेनदेन के लिये प्रसिद्ध माने जाते है।
                इसके साथ में एक और कर्मचारी विवेचना में शामिल है जो घटना के वास्तविकता तथ्य को छिपाने में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। डूण्डासिवनी पुलिस थाना अंतर्गत आदिवासी युवक की मृत्यू के मामले में कुछ तथ्यात्मक जानकारी ग्रामीणजनों के द्वारा दी गई है। इसके माध्यम से  गोंडवाना समय भी जानकारी जुटाने में लगा हुआ है आखिर वास्तविक शिकार कौन है और पहलवान कौन है जो इस पूरे मामले में अपनी भूमिका निभा रहा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.