Type Here to Get Search Results !

आदिवासी युवक को भाजपा नेता विजय सूर्यवंशी के परिवारजनों ने जल्लादों की तरह मारा था

आदिवासी युवक को भाजपा नेता विजय सूर्यवंशी के परिवारजनों ने जल्लादों की तरह मारा था 

गोंडवाना समय के पास आये पिटाई के बाद के वीडियों ओर फुटेज 

आदिवासी समाज कानूनी कार्यवाही को लेकर कर सकती है विरोध प्रदर्शन 


सिवनी/बरघाट। गोंडवाना समय। 

आदिवासियों पर भयानक जुल्म, जल्लादों सा कहर ढहाने का सिलसिला आखिर कब तक यंूही चलता रहेगा। कब तक सफेदपोश नेता, भूमाफिया, गुण्डागर्दी करते हुये दहशतगर्दी करने वाले आदिवासियों पर अत्याचार करते रहेंगे ?
                


बैतुल में नंगा करके उल्टा लटकाकर मारने की घटना, खुलेआम मारते हुये वीडियों बनाना, सीधी में पेशाब करने की घटना, नेमावर में एक ही परिवार के 5 आदिवासियों को गड्डा खोदकर गड़ाने की घटना सहित अनेकों भयानक अत्याचारों की घटनायें मध्यप्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रही है।
             

सिवनी जिले के आदिवासी आरक्षित विधानसभा क्षेत्र बरघाट जहां का प्रतिनिधित्व भारतीय जनता पार्टी के आदिवासी विधायक कमल मर्सकोले करते है।
        

 बरघाट मुख्यालय में भाजपा से जुड़े हुये नेता विजय सूर्यवंशी के परिवार के सदस्यों ने आदिवासी संतोष काकोड़िया की दिसंबर माह में जानवरों की तरह से पिटाई और ठुकाई करते हुये पेंचिस से शरीर के मांस, पैरों के नाखून व गुप्तांग की चमड़ी व मांस को खींच-खींचकर अधमरा किया था।

गुप्तांग, नाखूनों और शरीर को पेंचिस से खींचकर किया था डण्डों से पिटाई 


भाजपा नेता विजय सूर्यवंशी के परिवारजनों में अजय सूर्यवंशी, भोला सूर्यवंशी, संजय सूर्यवंशी, सांतम सूर्यवंशी, विक्की सूर्यवंशी, मन्नू सूर्यवंशी एवं उनके नौकरो द्वारा आदिवासी युवक संतोष काकोड़िया को चोरी का आरोपी बनाकर उसको सजा देने के लिये खुद महामाया पुलिस थाना खोल लिया था।
                    

इसके बाद अदालत में न्यायाधीश बनकर महामाया की न्यायपालिका खोलकर आदिवासी की जमीन हड़पने का फैसला भी सुना दिया था। संतोष काकोड़िया को थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करते हुये पेंचीस से शरीर की चमड़ी खींचकर, पैरों के नाखूनों को पेंचिस से खींचकर, गुप्तांग की चमड़ी व मांस को खींचकर मारने पीटने की बाद हुई घायल अवस्था का वीडियों और फुटेज अब सामने आई है।
            संतोष काकोड़िया को घुटनें, कोहनी, तलुआ में लोहे की राड, डण्डों से मारा गया था। जिसमें संतोष काकोड़िया लगड़ाते हुये और अपने शरीर में आये निशानों को दिखाते हुये नजर आ रहा है। 

भयानक वीडियों और तस्वीर देखकर पुलिस करेगी कार्यवाही 

इस तरह की भयानक तस्वीर व वीडियों को देखने के बाद क्या सिवनी जिले की पुलिस प्रशासन और गृहमंत्री का पद संभाल रहे मुख्यमंत्री संज्ञान में लेंगे या फिर भाजपा के नेता विजय सूर्यवंशी के परिवार के सदस्यों को बिना कानूनी कार्यवाही के ही छोड़ दिया जायेगा।
            वहीं इस मामले में विपक्ष की भूमिका भी भूमाफियाओं के साथ खड़ी नजर आ रही है। वहीं आदिवासी समाज के संगठन भाजपा नेता विजय सूर्यवंशी के परिवार के सदस्यों के द्वारा आदिवासी युवक संतोष काकोड़िया व उसके परिवारजनों के साथ किये गये अन्याय, अत्याचार को लेकर आक्रोशित है।
            यदि समय रहते पुलिस द्वारा कानूनी कार्यवाही नहीं की गई तो आदिवासी समाज बरघाट मुख्यालय में विजय सूर्यवंशी के परिवार के सदस्यों पर कार्यवाही को लेकर सड़क पर भी विरोध प्रदर्शन कर सकते है। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.