Type Here to Get Search Results !

जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमें चुनाव की प्रक्रिया में पूरे उत्साह से भाग लेना चाहिए

जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमें चुनाव की प्रक्रिया में पूरे उत्साह से भाग लेना चाहिए

चुनाव का पर्व, देश का गर्व 

कुरई। गोंडवाना समय।

चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के तारीखों की घोषणा कर दी गई हैं। इसी तारतम्य में शासकीय महाविद्यालय कुरई के ईएलसी क्लब व राष्ट्रीय सेवा योजना के संयुक्त तत्वावधान में चुनाव का पर्व देश का गर्व विषय पर विविध गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं।
            


मतदाता जागरूकताह्व और मेरा पहला वोट देश के लिये अभियान में बोलते हुए प्राचार्य   बीएस बघेल ने कहा की मतदाताओं को सुविचारित तरीके से मतदान करना चाहिये।शिक्षिका तीजेश्‍वरी पारधी ने कहा कि जिÞम्मेदार नागरिक होने के नाते हमें चुनाव की प्रक्रिया में पूरे उत्साह से भाग लेना चाहिये।
                    हमें स्वयं वोट देने के साथ अन्यों को भी मतदान के लिये प्रेरित करना चाहिये। इस अवसर पर बड़ी संख्या छात्र उपस्थित रहे।मतदाताओं को मत देने के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से मतदाता जागरूकता रैली व मतदान की शपथ दिलाई गई। शपथ कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ-साथ कुरई के जागरूक युवाओं और स्थानीय क्रिकेट क्लब के ऊजार्वान खिलाड़ियों को भी दिलाई गई। 

चुनावी महोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें


इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारी प्रोफेसर पंकज गहरवार ने कहा कि लोकतंत्र के इस महान उत्सव में देश के करोड़ों मतदाता अपनी भागीदारी निभाने को तैयार हैं।  आइए दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के इस चुनावी महोत्सव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें। आप सभी से अपील करता हूं कि भारी संख्या में मतदान करें और अपने लोकतंत्र को और अधिक मजबूती प्रदान करें। शपथ कार्यक्रम के दौरान स्टाफ से योगेश तिवारी, तीजेश्‍वरी पारधी  और स्थानीय जागरूक युवाओं की उपस्थिति रही।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.