Type Here to Get Search Results !

सीईओ के के रैकबार और सहायक यंत्री राहूल रोकड़े के संरक्षण ठेकेदार कर रहा घटिया निर्माण

सीईओ के के रैकबार और सहायक यंत्री राहूल रोकड़े के संरक्षण ठेकेदार कर रहा घटिया निर्माण 

ग्राम पंचायत बामनवाड़ा में पुलिया निर्माण कार्य में बरती जा रही लापरवाही 

लखनादौन। गोंडवाना समय। 

जनपद पंचायत लखनादौन के अंतर्गत ग्राम पंचायत बामहनवाड़ा में पुलिया निर्माण का कार्य जनपद पंचायत लखनादौन के सीईओ, सहायक यंत्री, उपयंत्री, ठेकेदार के भ्रष्टाचार का गठबंधन का वास्तविकता स्वयं बयां कर रही है।
                


 जनपद लखनादौन के अंतर्गत ग्राम पंचात बामनवाड़ा में चल रहे पुलिया निर्माण कार्य के मामले स्थिति ये है कि आसमान पूरा की पूरा फटा हुआ नजर आ रहा है और पूरी दाल काली है। शासकीय धनराशि की लूटखसोट करने वाले शासकीय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी, तकनीकि अमला बेखौफ होकर डाका डाल रहे है, इसके पीछे चर्चा यही है कि नीचे से लेकर ऊपर लूट का हिस्सा बांट रहे है। जनपद पंचायत लखनादौन में तकनीकि अमला और सीईओ साहब ठेकेदारों पर अत्याधिक मेहरबान नजर आ रहे है। 

घटिया निर्माण कर रूपया ज्यादा से ज्यादा बचाने की प्रतियोगिता कर रहे है 


ग्राम पंचायतों में तो स्थिति यह है कि अधिकारी, कर्मचारी व तकनीकि अमला के साथ मिलकर ठेकेदार घटिया निर्माण कर रूपया ज्यादा से ज्यादा बचाने की प्रतियोगिता कर रहे है। शासकीय धनराशि में भ्रष्टाचार का नंगा नाच में चढ़ावा के साथ न्यौछाबर खुलकर भी किया जा रहा है। अब आप समझदार है कि भ्रष्टाचार का नंगा नाच करने वाले कौन है और इन पर न्यौछाबर करने वाले कौन है।
                    जनपद पंचायत लखनादौन में अधिकांश ग्राम पंचायतों में ठेकेदारी प्रथा जमकर चल रही है, ठेकेदार तकनीकि अमला को बराबर हिस्सा प्रदान कर रहा है इसलिये गुणवत्ताहीन निर्माण कार्य की छूट दी जा रही है। जनपद पंचायत लखनादौन में तकनीकि अमला का प्रमुख जिम्मा संभालने वाले सहायक यंत्री राहूल रोकड़े का पूराना रिकार्ड भी इतिहास बनाने वाला है और आने वाला रिकार्ड भी इतिहास बनायेगा क्योंकि जिस भी जनपद पंचायत क्षेत्र में रहे है वहां की ग्राम पंचायतों में निर्माण कार्यों में शासकीय धनराशि का मटियामेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। 

पुलिया का गुणवत्ताहीन किया जा रहा निर्माण कार्य 


जनपद पंचायत लखनादौन के अंतर्गत ग्राम पंचायत बामनवाड़ा में पुलिया निर्माण का कार्य किया जा रहा है। उक्त निर्माण कार्य में काली पत्थर की डस्ट का प्रयोग किया जा रहा है। इसके साथ ही पाइप के नीचे बेस भी नहीं डाला गया और जमीन पर पाइप रखकर काली डस्ट से ठेकेदार के द्वारा जनपद पंचायत सीईओ के के रेकवार और सहायक यंत्री राहूल रोकड़े के संरक्षण में घटिया निर्माण कार्य को अंजाम खुलेआम दे रहा है।
                    ग्राम पंचायत बामनवाड़ा, जनपद पंचायत लखनादौन में पुलिया निर्माण कार्य के दौरान गुणवत्ताहीन कार्य किया जा रहा है। काली पत्थर की डस्ट का प्रयोग किया जा रहा है, पाईप के नीचे बेस भी नहीं डाला गया है। जनपद सीईओ, सहायक यंत्री, उपयंत्री के संरक्षण में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है। शासकीय योजना की राशि का बंदरबांट किया जा रहा है।

 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.