Type Here to Get Search Results !

परोहा डेवलपर्स की लूट व धोखाधड़ी से रहवासी परेशान

परोहा डेवलपर्स की लूट व धोखाधड़ी से रहवासी परेशान 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

भूमाफिया बनाम कॉलोनाईजरों की लूट से सिवनी शहर व शहर से लगे हुये आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में लाखों रूपये लगाकर और बैंकों से कर्ज लेकर प्लाट खरीदने वाले परेशान है।
                कॉलोनाईजरों के द्वारा प्लाट बेचते समय उपभोक्ताओं को रोड, पानी, बिजली, पार्क, मंदिर आदि अन्य सुविधाओं के साथ लुभावने वायदा किया जाता है। वहीं कॉलोनाईजरों के लुभावने वायदों में फंसकर प्लाट खरीदने के लिये उपभोक्ता लाखों रूपये लगाते है और अधिकांश तो बैंक से कर्ज लेकर लाखों रूपये लगाते है। 


धोखाधड़ी का व्यापार बिंदास बेखौफ होकर चला रहे परोहा डेवलपर्स के संचालक 

वहीं कुछ सरकारी कर्मचारी तो अपनी जीवन भर की कमाई को ही प्लाट खरीदने में लाखों रूपये लगा देते है लेकिन कॉलोनाईजर प्लाट को बेचकर धोखाधड़ी कर करोड़पति बनकर पूंजीपति बन जाते है। यही कॉलोनाईजर सफेद पोश नेता, समाज सेवक और धर्म के पुरोधा भी बन जाते है।
                कॉलोनाईजर धोखाधड़ी करने के आड़ में कार्यवाही करने वाले विभागों के नीचे से लेकर ऊपर तक जिम्मेदार कर्मचारी व अधिकारियों को चढ़ोत्तरी भी चढ़ाते है। यही कारण है कि धोखेवाज कॉलोनाईजर एक कॉलोनी में लूट करने के बाद दूसरे कॉलोनी में नाम बदलकर करोड़पति से अरबपति बनने का धोखाधड़ी का व्यापार बिंदास बेखौफ होकर चलाते है। 

रहवासी सुविधा को लेकर अत्याधिक परेशान

सिवनी शहर के कबीर वार्ड में स्थित कॉलोनी के निवासी भी अत्याधिक परेशान है जिन्हें परोहा डेवलपर्स के संचालक के द्वारा अनेकों सुविधायें व विकसित कॉलोनी का सपना दिखाकर लाखों रूपये लूट लिया है।
                अब जिन्होंने लाखों रूपये कर्ज लेकर या अपनी जीवन भर की कमाई की पूंजी प्लाट खरीदने में परोहा डेवलपर्स के संचालक व प्लाट बिकवाने वाले दलालों के झांसे व धोखा में फंसकर खरीद लिया है वे सुविधा को तरह रहे है। परोहा डेवलपर्स ने कबीर वार्ड में अंबिका पार्क के नाम से कॉलोनी में लगभग सभी प्लाट बेच चुका है जहां पर रहवासी सुविधा को लेकर अत्याधिक परेशान है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.