Type Here to Get Search Results !

प्रसन्न शेन्डे ने आदिवासी युवती को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, एफआईआर दर्ज

प्रसन्न शेन्डे ने आदिवासी युवती को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, एफआईआर दर्ज 

सिवनी शहर में मकान मालिक के बेटा ने आदिवासी युवती को बनाया हवस का शिकार 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

सिवनी जिले के अंतर्गत आदिवासी युवती को बीते 7 वर्षों से शादी का झांसा देकर, शारीरिक शोषण कर बलात्कार करने वाले प्रसन्न उर्फ प्रांशू शेन्डे पिता विजयशंकर शेन्डे निवासी शास्त्री वार्ड सिवनी


के कृत्य की शिकायत महिला थाना सिवनी में 23 मई 2024 को किये जाने पर शिकायत के अवलोकन के पश्चात प्रथम दृष्टया धारा 376, 376 (2) (एन) भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। 

कोचिंग के लिये आई थी सिवनी शहर, मकान मालिका का बेटा ने किया बलात्कार 

सिवनी जिले के अंतर्गत पीड़ित आदिवासी युवती की शिकायत के आधार पर प्रसन्न उर्फ प्रांशू शेन्डे पिता विजय श्ांकर शेन्डे शास्त्री वार्ड निवासी जो कि बीते 7 वर्षों से आदिवासी युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करते हुये बलात्कार करता रहा।
            बताया जाता है कि सिवनी जिले में निवास करने वाली आदिवासी युवती वर्ष 2017 में कोचिंग करने के लिये अपने गांव से सिवनी शहर आई थी और शास्त्री वार्ड सिवनी में विजय शंकर शेन्डे के यहां किराये के मकान लेकर रहने लगी। वहां पर रहकर वह आदिवासी युवती पीएससी की तैयारी कर रही थी।
                मकान मालिक का बेटा प्रसन्न शेन्डे से आदिवासी युवती की बात होने लगी थी। वहीं जब प्रसन्न शेन्डे के घर पर कोई नहीं रहता था तो प्रसन्न आदिवासी युवती के कमरे में आकर खाना बनाने के लिये कहता था और खाना खाकर जाता था। 

आदिवासी युवती को होश आया तो प्रसन्न शेन्डे बगल में लेटा था फिर वह रोने लगी 

वहीं अप्रैल 2017 में आदिवासी युवती के कमरे में जाकर मकान मालिक का बेटा प्रसन्न शेन्डे ने कहा कि मैं आपके लिये खाने के लिये कुछ लेकर आता हूं। इसके बाद प्रसन्न शेन्डे आदिवासी युवती के लिये जूस, नूडल्स व समोसे लेकर आया था जिसे आदिवासी युवती ने खाया उसके बाद उसे होश नहीं था वहीं जब आदिवासी युवती को होश आया तो प्रसन्न शेन्डे आदिवासी युवती के बगल में लेटा था। 

मैं तुमसे शादी करूंगा, तुम टेंशन मत लो, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा 

वहीं आदिवासी युवती ने प्रसन्न को उठाया और अपनी ऐसी हालत देखकर रोने लगी तो और प्रसन्न शेन्डे से आदिवासी युवती ने कही कि मैं ये सब बाते तुम्हारे माता-पिता को बताऊंगी तब प्रसन्न शेन्डे ने आदिवासी युवसी से चुपचाप रहने के लिये कहते हुये यह कहा कि मैं तुमसे शादी करूंगा, तुम टेंशन मत लो, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा और तुम्हारी बच्ची को अपनाऊंगा और ये बात तुम किसी को मत बताना। 

मीठी-मीठी बातों में फंसा कर गलत काम करता रहा

इस घटना के बाद से प्रसन्न शेन्डे ने आदिवासी युवती के साथ कई बार कई स्थानों में घूमने ले जाने के बहाने से बिना सहमति के ही उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया है। प्रसन्न शेन्डे आदिवासी युवती को मीठी-मीठी बातों में फंसा कर गलत काम करता रहा।
                इस बात की जानकारी जब प्रसन्न शेन्डे के घर वालों को मिली तो उन्होंने आदिवासी युवती से मकान खाली करवा लिया। इसके बाद जब आदिवासी युवती दूसरी जगह किराये के कमरे से रहने लगी तब भी प्रसन्न शेन्डे आदिवासी युवती के घर जाता था और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। 

प्रसन्न शेन्डे के विवाह होने की जानकारी मिलने के बाद महिला थाना में की शिकायत 

आदिवासी युवती जब दिनांक 24 अक्टूबर 2023 को पेपर देने जबलपुर गई थी तब भी प्रसन्न शेन्डे उसके साथ जबलपुर गया था और दोनो एक ही हॉटल कनिष्का रेडीडेंसी में रूके थे जहां पर भी प्रसन्न शेन्डे ने जबरदस्ती संबंध बनाया था, इसके बाद भी एक दूसरे से बातचीत होती रहती थी और सिवनी जिले के आदिवासी विकासखंड मुख्यालय में निवास करने के दौरान भी वहां पर जाकर प्रसन्न शेन्डे मिलता था।
                    प्रसन्न शेन्डे आदिवासी युवती से यही कहता था कि मेरी बहन की शादी होने के बाद मैं तुमसे शादी करूंगा लेकिन 21 मई 2024 को फोन पर प्रसन्न शेन्डे ने ब्लॉक कर दिया इसके बाद 23 मई 2024 को आदिवासी युवती को जानकारी मिली कि प्रसन्न शेन्डे की शादी हो गई है। इसके बाद आहत होकर पीड़ित आदिवासी युवती ने महिला थाना सिवनी में शिकायत दर्ज कराई है। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.