Type Here to Get Search Results !

मोहित डेहरिया का प्रथम प्रयास में ही पीएससी परीक्षा में हुआ चयन

मोहित डेहरिया का प्रथम प्रयास में ही पीएससी परीक्षा में हुआ चयन

शिक्षा विभाग में सहायक संचालक बने 

अमरवाड़ा। गोंडवाना समय। 

प्रथम प्रयास में ही मोहित डेहरिया ने लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलता प्राप्त करते हुये सहायक संचालक शिक्षा विभाग में उनका चयन हो गया है।


हम आपको बता दे कि अमरवाड़ा के रहने वाले मोहित डेहरिया के पिता श्री ब्रजमोहन डेहरिया शिक्षक है एवं मां श्रीमती सुमंत्रा डेहरिया ग्रहणी है। 

नवोदय विद्यालय में पढ़े है मोहित डेहरिया 

मोहित डेहरिया का शैक्षणिक अध्ययन में 12 वी कक्षा तक उन्होंने नवोदय विद्यालय सिगोड़ी जिला छिंदवाड़ा में अध्ययन किया है। वहीं मोहित डेहरिया ने अपनी ग्रेजूएशन की पढ़ाई हंसराज कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया है। मोहित डेहरिया एमपीपीएससी परीक्षा 2021 में सहायक संचालक शिक्षा विभाग में चयन हुआ है। वहीं उनका चयन प्रथम प्रयास में हो गया है। 

दो बहने भी शासकीय सेवा में कार्यरत

हम आपको बता दे कि मोहित डेहरिया के परिवार में दो बहने है जिसमें एक बहन उद्यान विस्तार अधिकारी और दूसरी रेलवे विभाग में कार्यरत है। वहीं एक भाई और एक बहन भी शासकीय सेवा की तैयारी कर रहे है। मोहित डेहरिया के प्रथम प्रयास पर लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलता मिलने पर उनके परिवारजनों, रिश्तेदारों, मित्रों, शुभचिंतकों ने उन्हें हार्दिक बधाई व शुभकामनायें देते हुये उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया है। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.