Type Here to Get Search Results !

सभी फाइटर टेंकर को पेयजल की सुविधा के लिये चलाया जाए-शंकर माखिजा

सभी फाइटर टेंकर को पेयजल की सुविधा के लिये चलाया जाए-शंकर माखिजा 

नगर पालिका परिषद में जनप्रतिनिधियों द्वारा दिये गये फाईटर टेंकर का नहीं हो रहा उपयोग 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

नगर पालिका परिषद सिवनी के अंतर्गत 24 वार्डों में मात्र एक फाइटर टैंकर से सप्लाई की जा रही है। सामाजिक कार्यकर्ता शंकर माखिजा ने जनहित में नगर पालिका परिषद सिवनी प्रशासन से प्रश्न उठाते हुये सुझाव दिया है कि जनप्रतिनिधियों के द्वारा तीन फाइटर और दिए गए हैं जो नगर पालिका में खराब रहे हैं।
            


आखिर इन्हें क्यों नहीं बनवाया जाकर उनसे सप्लाई की जाती है। क्या नगर पालिका परिषद यही चाहती है कि सिवनी शहर की जनता को पेयजल की सुविधा हेतु वैकल्पिक व्यवस्था का लाभ न दिया जाये। 

टूटा-फूटा होने के कारण टेंकर का अधिकांश पानी बह जाता है 


सामाजिक कार्यकर्ता शंकर माखिजा ने सिवनी शहर की जनता की पेयजल की समस्याओं का समाधान कराने के लिये आगे अपने सुझाव में बताया कि सिवनी नगर पालिका के क्षेत्र में जब नलों से पानी नहीं आता तो किस तरह से वार्ड में सप्लाई होगी।
                किसी भी तरह से चारों फाइटर को चलाया जाए जिससे कि पानी की समस्या कम हो वैकल्पिक पेयजल की सुविधा उपलब्ध कराने में सहायक हो सके। वर्तमान में जो फाइटर से सप्लाई हो रही है वह भी टूटा-फूटा है जिससे टेंकर का अधिकांश पानी उसमें से बह जाता है।
                 नगर पालिका परिषद से निवेदन है कि पानी की सप्लाई व्यवस्था सुचारु रूप से सुविधाजनक की जाए। वहीं नगर पालिका परिषद को जो भी फाइटर टेंकर दिये गये उन सभी को जनसुविधा के लिये चलाया जाए जिससे की जनता को पानी की समस्या ना हो।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.