Type Here to Get Search Results !

गोंडवाना समय ई पेपर 13 अक्टूबर 2018

बागियों को मनाने रजनीश जुटे,कांग्रेस में शामिल
 होने का कर रहे झूठा प्रचार
नहीं माने तो रजनीश के लिए घातक हो सकते  हैं बागी



वंशवाद मिल रही टिकिट को लेकर बागी बन रहे अपनों को मनाने में जहां रजनीश सिंह ठाकुर जुट गए हैं। वहीं शिकायत लेकर पहुंचे रावठान गांव के किसान और ग्रामीणों को कांग्रेस का गमछा बांटकर सदस्यता लेकर कांग्रेस में शामिल होने का झूठा प्रचार किया गया है। जिसको लेकर कड़ी आपत्ति जताई है। रावठान के सरपंच ने गोंडवाना समय से चर्चा करते हुए आपत्ति जताई है।
सिवनीगोंडवाना समय
भाजपा की तरह कांग्रेस में भी विधायक की टिकिट के लिए कार्यकर्ता उतारू हो गए हैं। कांग्रेस का दामन थामकर कई पंचवर्षीय से केवलारी की सीट को कांग्रेस की झोली में डाल रहे कांग्रेस कार्यकतार्ओं के इस बार के चुनाव को लेकर तेवर बदले नजर आ रहे हैं और खिलाफत कर खुद चुनाव लड़ने की रणनीति  बना  रहे हैं। इस बात की भनक लगने के बाद अब रजनीश सिंह ठाकुर  बागी  हो  रहे अपनों  को मनाने में जुट गए हैं। घर जाक मिल रहे या जो कार्यकर्ता नहीं मिल रहे हैं उनसे फोन पर बात कर उन्हे समझाने का प्रयास में जुटे हुए हैं। अपने ही कार्यकतार्ओं के बागी होने के आसार को देखते हुए कांग्रेस के लिए केवलारी सीट का समीकरण बिगड़ सकता है। राजनैतिक सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस  के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता के बेटा जो कि भाजपा में है जनपद से जुड़ा हुआ है उसके द्वारा जातिगत समीकरण बनाकर चुनाव लड़ने की मंशा  बना लिए हैं। इस बात की भनक लगते ही रजनीश सिंह ठाकुर पिता और बेटे दोनों  को फोन करके मनाने में जुटे हुए हैं।
वंशवाद और स्थाई प्रत्याशी 
का मुुद्दा
केवलारी के कांग्रेस कार्यकर्ता भी स्थाई प्रत्याशी को लेकर आवाज बुलंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ  एक ही परिवार को बार-बार मिल रही टिकिट को लेकर वर्षो से काम कर रहे कांग्रेस कार्यकतार्ओं में अंदर ही अंदर आक्रोश पनप रहा है। सीट न मिलने पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ और युवा कार्यकर्ता रजनीश के खिलाफ बगावत कर सकते हैं।
कांग्रेस में हम नहीं हुए 
शामिल, झूठा प्रचार

केवलारी विधानसभा क्षेत्र के रावठान ग्राम पंचायत के सरपंच रमेश धुर्वे ने गोंडवाना समय से चर्चा करते हुए बताया कि वे लगभग तीन-चार दिन पहले रावठाना से चिढ़ी मार्ग स्थित नहर में ट्रांसफार्मर की समस्या को लेकर विधायक रजनीश सिंह ठाकुर के पास पहुंचे थे। उनके साथ रामचंद्र मसराम,ढीकम सिंह भलावी,मंचन इनवाती, खेलकरन मसराम, मंगलू मरावी, खैर सिंह मरावी, खेमचंद मसराम, प्रवीण कुमरे पहुंचे थे। सरपंच का कहना है कि केवलारी विधायक रजनीश सिंह ने उन्हें तिलक वंदन कर गमछा भेंट कर दिया। अगले ही दिन उन्होंने अखबारों  में झूठा प्रचार किया कि गोंडवाना से रूष्ट होकर कांग्रेस की सदस्यता ले ली है जिससे उनको तकलीफ हुई है और उसका वे विरोध करते हैं। इस संबंध में जब केवलारी विधायक रजनीश सिंह से चर्चा हुई तो उन्होंने कहा कि रावठान के सरपंच ने स्वेच्छा से आकर मेरे घर पर आकर सदस्यता लिया है और उनके साथ ग्राम के अन्य लोग भी शामिल थे । अब यदि सरपंच के द्वारा कहा जा रहा है कि मैंने सदस्यता नहीं लिया है तो उनका आरोप निराधार है और गलत है । 





👉 Click here to read complete Gondwana Samay  👈

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.