Type Here to Get Search Results !

गोंडवाना समय ई पेपर 13 अक्टूबर 2018

28 का इतिहास बताकर बैंक प्रशासक वेदसिंह की मौजूदगी में छपारा में भाजपाईयों की बैठक

केवलारी में स्थानीय उम्मीद्ववार बनाने बैंक प्रशासक वेदसिंह ने ली बैठक



आचार संहिता लगने के चंद मिनटो पहले  जिला सहकारी मर्यादित बैंक के प्रशासक बने वेदसिंह ठाकुर जो खुद केवलारी के प्रत्याशी बनकर चुनाव हार चुके हैं वे केवलारी की  सीट जिताने के लिए बैठक में बैठक आयोजित कर रहे हैं। 12 अक्टूबर शुक्रवार को बैंक प्रशासक वेदसिंह ठाकुर की मौजूदगी में लगभग एक सैकड़ा भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता के  साथ छपारा स्थित लॉन में बैठक आयोजित की गई।
कान्हीवाड़ा में हो सकती है विधानसभा प्रत्याशी को लेकर बड़ी बैठक 
वेदसिंह ठाकुर ने कहा कि छह मंडलों  की  बैठक हो  चुकी है। 15 को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह के कार्यक्रम  के बाद 16 अक्टूबर को संभागीय  संगठन मंत्री, और प्रदेश अध्यक्ष द्वारा समय दिया गया है। इसके बाद  प्रत्याशी को लेकर कान्हीवाड़ा में विधानसभा का एक बड़ा आयोजन होने की संभावना राजनैतिक सूत्रों ने दी है।
ये रहे मौजूद
 केवलारी,धनौरा,छपारा,पलारी,उगली सहित कान्हीवाड़ा से  प्रमोद राय, वेदसिंह, रामलाल राय, देवीसिंह  बघेल, स्वराज सिंह  बघेल, श्रीराम ठाकुर, मुकेश बघेल, सचेन्द्र वर्मा, चंदु  ठाकुर,सफीक खान,रामप्रसाद डेहरिया, नवनीत ठाकुर, धर्मेन्द्र ठाकुर बाबूलाल अग्रवाल, विजय गोयल, मीसा बंदीा,  ब्रजमोहन पटेल रंजना ठाकुर,राधा साहू शशिकांत ठाकुर, दामोदर शुक्ला पवन  यादव,मंझले पटेल बिहिरिया,कमल बघेल,शाहीद खान, अरूण मोदी कान्हीवाड़ा, हरी नारायण सोलंकी, दिलीप बघेल, बबलू ठाकुर,संतोष ग्वालवंशी सहित तकरीबन एक सैकड़ा लोग बैठक में मौजूद  थे।

स्थानीय प्रत्याशी को लेकर प्रादेशिक और राष्ट्रीय नेता से मिलेंगे प्रतिनिधि मंडल

केवलारी विधानसभा के प्रत्याशी के लिए छपारा में आयोजित हुई बैठक में स्थानीय प्रत्याशी को टिकिट दिए जाने का मुद्दा छाया रहा। राजनैतिक सूत्रों से  मिली जानकारी अनुसार जिला सहकारी केन्द्रीय  मर्यादित बैंक के प्रशासक व पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष वेदसिंह ठाकुर ने बैठक में कहा गया कि 1962 से 28 साल के बाद नेहा सिंह केवलारी की विधायक बनी थी। 28 साल के बाद 28 तारीख को मतदान होने जा रहे हैं अगर स्थानीय प्रत्याशी को टिकिट दी जाती है तो केवलारी की सीट भाजपा के खाते में आ सकती है। प्रशासक वेदसिंह ने भाजपा पदाधिकारियों के समक्ष यह भी कहा कि स्थानीय मानसिकता रखने वाले सभी कार्यकतार्ओं की बात  संगठन मंत्री सुभाष भगत, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पास रखेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे यहां एक मां का लड़का है और दूसरा मौसी का लड़का है। पहले हम सगे भाई के साथ खड़े हैं। हम मौसी के लड़के के साथ रहेंगे या नहीं विचार किया जाएगा।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.