Type Here to Get Search Results !

आपका मतदान, लोकतंत्र की जान

आपका मतदान, लोकतंत्र की जान तो कलेक्ट्रेट की दीवार भी दे रही मतदाता जागरूकता का संदेश 



डिण्डौरी जिले में विधानसभा चुनाव 2018 में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में दीवार लेखन कर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया जा रहा है। मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत आपका मतदान, लोकतंत्र की जान के नारे लिखकर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत डिण्डौरी जिले में रैली, मतदाता जागरूकता वाहन, रंगोली, दीप प्रज्जवलन, मेंहदी, फ्लैक्स, बैनर, दीवार लेखन इत्यादि के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। दीवार लेखन कर बताया जा रहा है कि 28 नवम्बर 18 को मतदान दिवस है। कलेक्ट्रेट परिसर की दीवार लेखन मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रही है


डिंडोरी । गोंडवाना समय। डिण्डौरी जिले में विधानसभा निर्वाचन 2018 में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत कलेक्ट्रेट परिसर में दीवार लेखन कर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया जा रहा है। कलेक्ट्रेट परिसर में मतदाता जागरूकता के नारे वोट मती के हैं बोल, जाने अपने वोट का मोल लिखे गए हैं। डिण्डौरी जिले के विधानसभा निर्वाचन में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए लगातार रैली, मतदाता जागरूकता वाहन, रंगोली, दीप प्रज्जवलन, मेहंदी, फ्लैक्स, बैनर, दीवार लेखन इत्यादि के लगातार कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। कलेक्ट्रेट परिसर का दीवार लेखन मतदाताओं के लिए आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है।

मतदाता जागरूकता वाहनगांव-गांव पहुंच रहा है 

डिंडोरी । गोंडवाना समय। डिण्डौरी जिले में विधानसभा चुनाव 2018 में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाता जागरूकता वाहन गांव-गांव एवं मतदान केन्द्रों का भ्रमण कर मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहा है। विकासखण्ड डिण्डौरी में बीआरसी श्री राजेश परस्ते, के द्वारा मतदाताओं को ईव्हीएम और व्हीव्हीपैट के बारे में जानकारी दी जा रही है। मतदाताओं को बताया जा रहा है कि मतदान दिवस के दिन ईव्हीएम के साथ व्हीव्हीपैट भी रहेगा। मतदाता व्हीव्हीपैट में यह देख सकेंगे कि उन्होंने जिस प्रत्याशी को अपना मत दिया था, वह मत उसी प्रत्याशी को मिला है। मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत मतदाताओं को ईव्हीएम और व्हीव्हीपैट के बारे में जानकारी देकर मतदान करने का संकल्प भी दिलाया जा रहा है।

रंगोली बनाकर दिया जा रहा मतदान करने का संदेश 

डिंडोरी। गोंडवाना समय। डिण्डौरी जिले में विधानसभा चुनाव 2018 में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए छात्राओं के द्वारा ग्राम पंचायत गोरखपुर में रंगोली प्रतियोगिता आयोजित कर मतदान करने का संदेश दिया जा रहा है। जिससे मतदाता रंगोली के माध्यम से प्रेरणा पाकर 28 नवम्बर 18 को मतदान कर सकें। जिले में मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर स्कूलों, आंगनबाड़ी केन्द्रों और मतदान केन्द्रों में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

👉 click here to read complete गोंडवाना समय 👈





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.