Type Here to Get Search Results !

ट्रक संचालक सावधान:सड़क पर घूम रहे डीजल के लूटेरे

ट्रक संचालक सावधान:सड़क पर घूम रहे डीजल के लूटेरे

मोदी सरकार ने जब से डीजल किया मंहगा,ट्रकों से होने लगा चोरी

सिवनी।गोंडवाना समय हाइवे में दौड़ रहे ट्रक संचालक सावधान रहे। रात को ट्रक खड़े करने के बाद सर्तकता बरतें और पहरेदारी करें। पुलिस के फरमान के बाद जल्दी ढाबे बंद हो जाने से अंधेरे का फायदा उठाकर मोदी सरकार का मंहगा किया गया डीजल की चोरी शुरू हो गई है। जिले में डूंडासिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत डीजल के लूटेरे सक्रिय हैं। आधा दर्जन डीजल चोरी कर ले जाने की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। एक ट्रक से ढाई सौ लीटर डीजल चोरी कर ले जाने की घटना के अभी एक सप्ताह भी नहीं हुए हैं कि मंगलवार-बुधवार की रात तकरीबन तीन बजे जब चार ट्रक चालक राजस्थानी ढाबा के समीप फोरलेन मार्ग पर ट्रक खड़े करके आराम फरमा रहे थे उसी समय सक्रिय हुए डीजल चोर गिरोह के लोगों ने ट्रकों से डीजल निकाल लिया। बताया जाता है कि चारों ट्रकों से 800 लीटर डीजल  चोरी करके ले जा लिया गया है । इस मामले को लेकर डूंडासिवनी थाने की पुलिस को भी सूचना दे  दी गई है।

कंडेक्टर के गले पर अड़ा दिए थे चाकू-

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि रात तीन बजे जब चारों ट्रकों के ड्राइवर-कंटेक्टर आराम फरमा रहे थे उसी दरमियान एक फोरव्हीलर वाहन लेकर आए लोग एक के बाद एक ट्रकों से डीजल की चोरी कर रहे थे।  बताया जाता है कि जैसे ही चौथे ट्रक के पास पहुंचे उसी दरमियान कंडेक्टर को आवाज सी आई और  उसने ट्रक के पास आठ लोगों को देखा। जैसे ही उसने कहा कि क्या कर रहे हो उसी दरमियान डीजल चोर गिरोह के दो लोग आए और उसके गले पर चाकू अड़ा दिया और फिर उसके ट्रक से भी डीजल निकालकर फरार हो गए।

थाना प्रभारी के पदस्थ होते ही बड़ी डीजल चोरी की वारदात-

पुलिस द्वारा जारी किए गए ढाबा बंद  के फरमान और टीआई प्रदीप वाल्मिकी के पदस्थ होते ही डूंडासिवनी थाना क्षेत्र में डीजल चोरी की वारदातें बढ़ गई है। डूंडासिवनी थाना क्षेत्र की अब तक की यह छठवी वारदात हैं। बताया जाता है कि उनके आते ही डूंडासिवनी थाने की पुलिस की गस्त सुस्त हो गई है और इसी का फायदा डीजल चोर गिरोह के लोग बखूबी उठा रहे हैं।

कैमरे उगल सकते हैं राज-

बताया जाता है कि डीजल चोरी करने वाले गिरोह का वाहन सिवनी शहर की ओर  आया है जिसे ट्रक के  कंडेक्टर ने बाखूबी देखा है ऐसे में  फोरलेन मार्ग पर  लगे हुए पुलिस के कैमरे राज उगल सकते हैं और गिरोह पकड़ में आ सकता है बशर्त की कैमरे चालू हों और पुलिस मामले को गंभीरता से ले। इस संबंध में एएसपी गोपाल खांडेलकर का कहना है कि टीआई को निर्देशित कर मामले की पतासाजी करवाते हैं।














Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.