Type Here to Get Search Results !

पहले की मारपीट,धमकाकर लिया 13000!

पहले की मारपीट,धमकाकर लिया 13000!

राजाराम गोल्हानी और उसकी पत्नी ने घंसौर पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

घंसौर। गोंडवाना समय।
घंसौर थाने की पुलिस ने शिकायत करने गए जैतपुरी गांव के सौरभ पिता राजाराम गोल्हानी के साथ थाने में मारपीट करने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर थाने के मुंशी ने 13 हजार रुपए की राशि वसूली है। सौरभ के पिता राजाराम ने थाने के मुंशी शेख अहमद कुरैशी पर यह गंभीर आरोप लगाया है। मीडिया के सामने राजाराम गोल्हानी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं घंसौर थाने की एसडीओपी मामले की जांच करने की बजाय उन्हें बचाने का प्रयास कर रही है। एसडीओ का साफ कहना है कि न मुंशी ने मारपीट की है और न ही पैसे लेने की मांग की है। आरोप निराधार है। जबकि ादूसरे थानों में पदस्थ शेख अहमद कुरैशी के साथ कार्यरत रहे पुलिस कर्मचारियों ने उनकी कार्यप्रणाली विवादित रहने की बात कही है। बहरहाल मामले को गंभीरता से लेने वाले पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार को इस मामले की संज्ञान में लेकर जांच कराकर जो भी दोषी हो उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

तीन साल जेल में सड़ा दूंगा नहीं तो पैसे दो

सौरभ के पिता राजाराम गोल्हानी और उसकी मां ने मीडिया को बयान देते हुए बताया कि 100 नंबर वाहन में चलने वाले मुंशी शेख अहमद कुरैशी,सविता सेन और वाहन के चालक ने बेटे की पिटाई कर झूठा मामला बना दिया है। गुरुवार की सुबह जब वे थाने पहुंचे तो मुंशी शेख अहमद कुरैशी ने 13 हजार रुपए की राशि ली है। शेख अहमद कुरैशी उनसे साफ कह रहा था कि पैसे नहीं देंगे तो वे ऐसा मामला बनाएंगे कि सौरभ गोल्हानी तीन साल जेल में सड़ते रहेगा। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि बेटे सौरभ को रात भर भूखो प्यासे थाने में रखा गया और बात तक नहीं करने दी। राजाराम गोल्हानी और उसकी पत्नी का आरोप है कि विनोद गोल्हानी से पैसे लेकर पुलिस उनके खिलाफ झूठा मामला बना रही है। वहीं मुंशी शेख अहमद कुरैशी एवं एसडीओपी श्रद्धा सोनकर राजाराम गोल्हानी के आरोपों को निराधार बता रही है। बहरहाल वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा जांच कराई जाकर ही मामले की सही हकीकत सामने आ सकती है।

दोनों पक्ष विवादित हैं तो दर्ज कर देते काउंटर मामला

जैतपुरी गांव के विनोद गोल्हानी और राजाराम गोल्हानी के परिवार के बीच कई दिनों से आपसी रंजिश चल रही है। राजाराम गोल्हानी बताते हैं कि विनोद गोल्हानी दुश्मनी रखते हुए उनके माता-पिता,बहु के साथ मारपीट कर चुका है। बेटी के साथ छेड़खानी कर चुका है उक्त मामले की उनके द्वारा शिकायत की गई थी जिसके कागज भी है। राजाराम का कहना है कि 28 नवंबर बुधवार को अपनी पत्नी के साथ मतदान करने के लिए गए थे। बेटे-बहु घर में थे। हमने उससे कहा था कि हम जब वोट डालकर आएंगे तब तुम मतदान करने चले जाना। जैसे ही हम वोट डालकर आंगन के पास ही पहुंचे थे कि विनोद गोल्हानी ने विवाद करते हुए मारपीट शुरू कर दी। हाथ में लाठी मारने से सूजन भी आ गई थी। बहु को अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर ने कहा कि पहले मामले की शिकायत करके आओ। बेटा सौरभ इस मामले की शिकायत करने के लिए घंसौर थाने गया था जहां राजाराम गोल्हानी का आरोप है कि विनोद गोल्हानी से पैसे लेकर थाने में पदस्थ मुंशी शेख अहमद कुरैशी ने बेटे की शिकायत लिखने से साफ इंकार कर दिया और उसके साथ मारपीट कर झूठा मामला दर्ज कर लिया। जबकि ग्रामीणों एवं सूत्रों का कहना है कि जब दो पक्षों के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा है और बुधवार को दोनों पक्ष रिपोर्ट लिखवाने का दबाव बना रहे थे तो फिर पुलिस को काउंटर मामला बना देना था लेकिन सूत्रों की मानें तो पुलिस ने ऐसा नहीं किया जो कि पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो गए हैं।














Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.